27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से अगवा कर 10वीं की छात्रा से गैंग रेप कर बदमाशों ने की हत्या, 21 से शुरू होनेवाली थी मैट्रिक की परीक्षा

पूर्णिया : घर से अगवा कर बदमाशों ने 15 वर्षीया 10वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. घटना गुरुवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सबडोभ गांव में हुई. छात्रा रात भर घर से गायब थी. उसके शव का पता उससमय चला जब कुछ […]

पूर्णिया : घर से अगवा कर बदमाशों ने 15 वर्षीया 10वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. घटना गुरुवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सबडोभ गांव में हुई. छात्रा रात भर घर से गायब थी. उसके शव का पता उससमय चला जब कुछ ग्रामीण शौच के लिए बांसबाड़ी की ओर गये थे. छात्रा नग्नावस्था में बांसबाड़ी के निकट पानी में पड़ी थी और उसके कपड़े बांसबाड़ी से बरामद किये गये.

घटना की सूचना के बाद मुफस्सिल पुलिस सबडोभ पहुंच कर शव व घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने घटनास्थल से पांच कोरेक्स नाम के कफ सिरप के खाली बोतल व मृतका के कपड़े बरामद किये हैं. घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्य के आधार पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका.

मृतका के पिता ने बताया कि शाम करीब 7:30 बजे वे खाना खा रहे थे. पानी के लिए लड़की को आवाज दी, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया. खाना खाने के बाद जब उसे देखने कमरे में गये, तो वह वहां नहीं मिली. घर के अंदर काफी खोजबीन के बाद रात भर गांव के आसपास उसे ढूंढ़ा. सुबह शव का पता चलने के बाद घर के शौचालय के पीछे उसके दोनों चप्पल बरामद किये गये. उन्होंने बताया कि चार-पांच बदमाश उसे अगवा कर घर के पीछे के रास्ते से बांसबाड़ी ले गये.

21 फरवरी को थी मैट्रिक की परीक्षा

पिता ने बताया कि उनकी पुत्री की मैट्रिक की परीक्षा 21 फरवरी से आरंभ हो रही थी. परीक्षा की तैयारी के लिए वह कमरे में पढ़ाई पर ज्यादा समय दे रही थी. उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री प्रतिदिन सुबह 6:30 बजे बेलौरी बाजार स्थित एक कोचिंग में पढ़ाई करने जाती थी और आठ बजे तक घर लौट जाती थी. मामले को लेकर थानाध्यक्ष मनीष कुमार झा ने बताया कि दुष्कर्म मामले में कोचिंग संचालक से पूछताछ की गयी है. अनुसंधान जारी है. मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें