27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ : वर्चस्व को लेकर फायरिंग, एक जख्मी

युवती के विवाह के बाद उपजा विवाद, पुराईबाग गांव की घटना घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनातनी बाढ़ : युवती की शादी दूसरे युवक के साथ होने को लेकर उपजे विवाद में बाढ़ थाने के पुराईबाग गांव में रविवार की दोपहर दो पक्षों ने वर्चस्व कायम करने के लिए अंधाधुंध फायरिंग की. इस […]

युवती के विवाह के बाद उपजा विवाद, पुराईबाग गांव की घटना
घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनातनी
बाढ़ : युवती की शादी दूसरे युवक के साथ होने को लेकर उपजे विवाद में बाढ़ थाने के पुराईबाग गांव में रविवार की दोपहर दो पक्षों ने वर्चस्व कायम करने के लिए अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान एक गोली चंदेश्वर यादव 65 वर्ष को लग गयी. फायरिंग से गांव में भगदड़ मच गयी.
जख्मी को पीएमसीएच भेजा गया है. कई घंटे तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी. मिली जानकारी के अनुसार पूराईबाग गांव के दो युवक एक युवती से शादी करना चाहते थे. लेकिन एक युवक की इच्छा के विरुद्ध युवती की शादी हो गयी. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच में तनाव चल रहा था. इसी को लेकर रविवार की दोपहर बात बढ़ गयीी और शक्ति प्रदर्शन को लेकर फायरिंग शुरू की गयी है. इसमें बीच-बचाव करने गये चंदेश्वर यादव को गोली लग गयी.
वह वहीं गिर पड़े. लगातार फायरिंग के बाद आसपास के ग्रामीण घर में छिप गये. जख्मी चंदेश्वर यादव ने बताया कि झगड़ा औरतों के बीच में हुआ था.
उसी में वह बीच-बचाव करने गये थे. इसमें 6 लोगों ने फायरिंग की है जो उनकी जान लेना चाहते थे. बदमाश राइफल और पिस्तौल लेकर आये थे. अन्य कारणों के संबंध में परिजनों ने बताने से इन्कार किया. परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस को खबर दी गयी. लेकिन वह घटनास्थल पर काफी देर तक नहीं पहुंच सकी. इस कारण हमलावर लगातार फायरिंग करते रहे. जख्मी चंदेश्वर यादव को परिजनों ने अनुमंडल अस्पताल में लाया जहां पर छानबीन करने के लिए बाढ़ थाने की पुलिस पहुंची. लेकिन उसका बयान दर्ज नहीं किया जा सका.
चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया है. बहरहाल घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच में तनातनी है. फिलहाल वारदात की प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है. बाढ़ थाने के दारोगा ने बताया कि मामले को लेकर जांच शुरू की गयी है. फिलहाल कारणों की जांच की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें