36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विशेष बैठक बुलाने की उठी मांग क्षतिग्रस्त सड़कें शीघ्र हों दुरुस्त

पटना : सोमवार को डिप्टी मेयर मीरा देवी की अध्यक्षता में पार्षदों की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में दीपावली व छठ पूजा में होने वाली तैयारी, जलजमाव के बाद उत्पन्न समस्या और क्षतिग्रस्त सड़कों पर विमर्श किया गया. मेयर मीरा देवी ने बतायी कि दीपावली व छठ पूजा में विशेष सफाई अभियान चलाया जाता […]

पटना : सोमवार को डिप्टी मेयर मीरा देवी की अध्यक्षता में पार्षदों की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में दीपावली व छठ पूजा में होने वाली तैयारी, जलजमाव के बाद उत्पन्न समस्या और क्षतिग्रस्त सड़कों पर विमर्श किया गया.

मेयर मीरा देवी ने बतायी कि दीपावली व छठ पूजा में विशेष सफाई अभियान चलाया जाता है, जो अब तक सुस्त है. गंगा घाटों पर अब तक तैयारी शुरू नहीं की गयी है. दीपावली व छठ पूजा की तैयारी को लेकर विशेष बैठक बुलाने की मांग मेयर से करेंगे. इसके साथ ही वार्ड स्तर पर 10-10 अतिरिक्त सफाई कर्मियों की प्रतिनियुक्ति सुनिश्चित की जाये, ताकि वार्डों में सफाई अभियान चलाया जाये.
क्षतिग्रस्त सड़कें शीघ्र हो दुरुस्त : बैठक में वार्ड संख्या-33 के पार्षद ने कहा कि हाउसिंग कॉलोनी के जे, इ, एफ सेक्टर, पूर्वी इंदिरा नगर के रोड क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, वार्ड संख्या-22 के पार्षद वार्ड ने कहा कि पाटलिपुत्र कॉलोनी के रोड संख्या-तीन, मस्जिद रोड, पेंशनर भवन रोड आदि क्षतिग्रस्त हो गया है. इसके साथ ही जलजमाव की स्थायी समाधान को लेकर नगर आयुक्त, विभागीय प्रधान सचिव व मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें