28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में लगी थी शहाबुद्दीन की तस्वीर : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की राज्यस्तरीय जिस बैठक में भाग लिया, उसमें सीवान के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर लगी थी.शहाबुद्दीन हत्या-अपहरण के कई मामलों में सजायाफ्ता हैं. तेजस्वी यादव को राजनीतिक बैठक में उनकी तस्वीर लगाने […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की राज्यस्तरीय जिस बैठक में भाग लिया, उसमें सीवान के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर लगी थी.शहाबुद्दीन हत्या-अपहरण के कई मामलों में सजायाफ्ता हैं.
तेजस्वी यादव को राजनीतिक बैठक में उनकी तस्वीर लगाने पर यदि कोई बुराई नजर नहीं आती, तो वे बतायें कि शहाबुद्दीन किस महान राजनीतिक विचारधारा का प्रतिनिधित्व करते हैं. क्या राजद शहाबुद्दीन को मौलाना अबुल कलाम आजाद और मजहरुल जैसा आदर्श मानता है.
क्या शहाबुद्दीन की तस्वीर राजनीति के अपराधीकरण का बेशर्म समर्थन नहीं है. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लालू प्रसाद पर हमला करते हुए कहा है कि राजद प्रमुख ने गरीबों को धोखा देकर लोहिया के समाजवाद पर परिवारवाद की परत चढ़ा दी. गैर कांग्रेसवाद को खारिज कर सोनिया गांधी से हाथ मिला लिया. तेजस्वी यादव किसको झांसा देने के लिए कह रहे हैं कि उनके पिता ने कभी सिद्धांतों-विचारों से समझौता नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें