28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया आनेवाले तीर्थयात्री विश्व के ब्रांड एंबेसडर : सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री ने पितृपक्ष मेल का किया उद्घाटन गया : गया आनेवाले तीर्थयात्रियाें के लिए व्यवस्था में काेई कमी नहीं रह जाये. सेवा व व्यवस्था ऐसी करें कि पिंडदानी अच्छा संदेश लेकर लाैटें, क्योंकि वे हमारे विश्व के ब्रांड एंबेसडर हैं. लेकिन, इसमें न सिर्फ शासन-प्रशासन, बल्कि सामाजिक संस्थाआें व आम नागरिकाें का सहयाेग अपेक्षित है. […]

उपमुख्यमंत्री ने पितृपक्ष मेल का किया उद्घाटन
गया : गया आनेवाले तीर्थयात्रियाें के लिए व्यवस्था में काेई कमी नहीं रह जाये. सेवा व व्यवस्था ऐसी करें कि पिंडदानी अच्छा संदेश लेकर लाैटें, क्योंकि वे हमारे विश्व के ब्रांड एंबेसडर हैं. लेकिन, इसमें न सिर्फ शासन-प्रशासन, बल्कि सामाजिक संस्थाआें व आम नागरिकाें का सहयाेग अपेक्षित है.
उक्त बातें गुरुवार की शाम विष्णुपद मंदिर के बाहरी कैंपस में पितृपक्ष मेला महासंगम 2019 के उद्घाटन के दाैरान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार माेदी ने कहीं. इससे पहले 4.20 बजे विष्णु द्वार पर डिप्टी सीएम व राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री, कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार, शिक्षा एवं जिला के प्रभारी मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा, पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने वैदिक मंत्राेच्चार के बीच फीता काट कर मेले का उद्घाटन किया. साथ ही डिप्टी सीएम ने पितृपक्ष के माैके पर प्रकाशित स्मारिका ‘तर्पण’ का विमाेचन भी किया.
देवघाट से सीताकुंड तक बनेगा लक्ष्मण झूला : प्रेम
इस मौके पर माैके पर कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि सीएम पर भरोसा है़ वह देवघाट से सीताकुंड तक लक्ष्मण झूला जैसे पुल का निर्माण जरूर करायेंगे़ उन्हाेंने कहा गंगा नदी से फल्गु काे जाेड़ने की याेजना पर मुख्यमंत्री ने स्वीकृति दे दी है, जिसकी मांग उन्होंने वर्षाें पहले की थी. इसके हाे जाने से गया में पानी की दिक्कत नहीं रह जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें