25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : युवकों ने की एक दर्जन टेंपो चालकों की पिटाई

टेंपोचालकों ने स्टेशन गोलंबर के समीप आधा घंटा तक किया सड़क को जाम कोतवाली थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज पटना : कोतवाली थाने के वीणा सिनेमा हॉल के समीप गोरियाटोली मोड़ पर चार-पांच की संख्या में लाठी-डंडे से लैस युवकों ने बुधवार को दिन में अचानक ही टेंपो चालकों पर हमला कर दिया. […]

टेंपोचालकों ने स्टेशन गोलंबर के समीप आधा घंटा तक किया सड़क को जाम
कोतवाली थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
पटना : कोतवाली थाने के वीणा सिनेमा हॉल के समीप गोरियाटोली मोड़ पर चार-पांच की संख्या में लाठी-डंडे से लैस युवकों ने बुधवार को दिन में अचानक ही टेंपो चालकों पर हमला कर दिया. इसके बाद एक के बाद एक टेंपो चालकों की बीच सड़क पर पिटाई कर दी. इसके कारण टेंपोचालक यात्री को छोड़ कर जान बचा कर भागे.
युवकों द्वारा की गयी मारपीट गोरियाटोली मोड़ पर टेंपोचालकों द्वारा सवारी उतारने के दौरान जाम लगना बताया जाता है. युवकों ने वहां पर सवारी उतारने से मना किया और फिर एक टेंपो चालक से बहस हो गयी. इसके बाद युवकाें ने सभी टेंपोचालकों की पिटाई शुरू कर दी. इधर, घटना के विरोध में टेंपोचालकों ने वीणा सिनेमा हॉल के पास सड़क जाम कर दिया और हमलावरों को पकड़ने की मांग को लेकर धरना पर बैठ गये.
सड़क जाम होते ही स्टेशन गोलंबर इलाके में जाम की स्थिति हो गयी. सूचना मिलने पर कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह व काफी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने टेंपोचालकों को कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम हटवाया.
कई टेंपो का शीशा फोड़ा
टेंपोचालकों के अनुसार मारपीट करने वाले गोरियाटोली के थे और बिना कारण के ही अचानक ही हमला बोल दिये. उनके साथ मारपीट की गयी और जिसके कारण टेंपो बीच सड़क पर छोड़ कर भागना पड़ा. उनके गाड़ी के शीशे भी फोड़ दिये गये हैं.
इधर, मारपीट व तोड़-फोड़ की घटना के बाद कोतवाली थाने में अज्ञात के खिलाफ टेंपो चालक राकेश कुमार (पोस्टल पार्क), शंकर कुमार (पटनासिटी), राजीव कुमार (अगमकुआं), नंद किशोर प्रसाद (कुम्हरार) आदि ने लिखित शिकायत दी है. पुलिस उस इलाके के सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज निकाल कर हमलावरों की पहचान में जुट गयी है. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है.
चिरैयाटांड़ पुल से जा रहे थे स्टेशन गोलंबर की ओर : टेंपो चालक प्रतिदिन की तरह चिरैयाटांड़ पुल से स्टेशन गोलंबर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान वीणा सिनेमा हॉल के समीप गोरियाटोली मोड़ पर कुछ युवकों ने हमला बोल दिया. और, एक-एक टेंपो को रोक कर चालकों की पिटाई शुरू कर दी.
टेंपो चालक शंकर, राकेश आदि ने बताया कि बिना कारण के कुछ युवक लाठी-डंडे से पीटने लगे. वे अपनी जान बचा कर किसी तरह से वहां से भागे. इस दौरान गाड़ी का शीशा भी फोड़ दिया. करीब एक दर्जन टेंपो चालकों की उन लोगों ने पिटाई कर दी. पुलिस द्वारा कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद जाम को हटा दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें