28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना सिटी : सजनी थी बरात, उठ गयी अरथी

पटना सिटी : विवाह का उत्सव उस समय मातम में बदल गया, जब जिसकी बरात सजाने के लिए गुरुवार को हल्दी की रस्म होनी थी, उसकी मौत करेंट लगने से हो गयी. यह हृदय विदारक घटना बाइपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मंडई मुहल्ले में घटी है. कृषक अश्विनी कुमार के बेटे व आइबी में […]

पटना सिटी : विवाह का उत्सव उस समय मातम में बदल गया, जब जिसकी बरात सजाने के लिए गुरुवार को हल्दी की रस्म होनी थी, उसकी मौत करेंट लगने से हो गयी.
यह हृदय विदारक घटना बाइपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मंडई मुहल्ले में घटी है. कृषक अश्विनी कुमार के बेटे व आइबी में कार्यरत अफसर 35 वर्षीय संजीव कुमार की बुधवार की देर रात घर की छत पर सजावट वाली खुले तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. विवाह उत्सव में शरीक होने आये नाते- रिश्तेदारों ने कल्पना भी नहीं की थी कि उत्सव मातम में बदल जायेगा.
घटना के संबंध में छोटे भाई विकास ने बताया कि घर में शादी से दो दिन पहले रामचरितमानस का पाठ कराया गया था, जिसकी समाप्ति बुधवार को हुई.
इसके बाद 24 घंटे का अखंड कीर्तन आरंभ हुआ, जिसका समापन गुरुवार को होना था. बुधवार की रात प्रसाद व भोजन ग्रहण कराया जा रहा था. अधिकतर लोग भोजन कर घर चले गये थे. इसी बीच भैया संजीव छत पर रखे कुछ सामान व बरतन हटाने के लिए गये. शाम को हुई बारिश की वजह से छत पर पानी जमा था. साथ ही टंकी में पानी भरने सके लिए मोटर भी चला रखा था. छत से वे सामान लेकर नीचे उतरे, फिर दोबारा छत पर सामान लाने के लिए गये.
वहां पर डेकोरेशन का एक तार खुला हुआ था. हाथ में पानी का पाइप था. संयोग से रेलिंग के पास जहां खुला तार था, उसी ओर हाथ चला गया, जिसके स्पर्श में वे आ गये. कुछ देर तक छत से वापस नहीं लौटे तो परिवार के कुछ लोगों ने छत पर जाकर देखा कि वे गिरे पड़े हैं. परिजन उपचार के लिए आनन- फानन में पीएमसीएच में ले गये. जहां उनकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें