27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : तेजस्वी सिर्फ सभ्य बनने का ढोंग करते थे : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव सिर्फ सभ्य बनने का ढोंग करते थे. यह उनकी भाषा और आचरण से भी पता चलता है. उनकी भाषा ने तो उनके आचरण को जगजाहिर कर ही दिया है. कोइ सफेद लिबास पहनकर सभ्य नहीं हो जाता है. राजद ने जनता […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव सिर्फ सभ्य बनने का ढोंग करते थे. यह उनकी भाषा और आचरण से भी पता चलता है. उनकी भाषा ने तो उनके आचरण को जगजाहिर कर ही दिया है.
कोइ सफेद लिबास पहनकर सभ्य नहीं हो जाता है. राजद ने जनता का वोट लेकर पंद्रह साल तक विश्वासघात किया है. संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता का वोट कोइ वस्तु नहीं है जिसका व्यापार किया जा सके. जनादेश की खरीद-बिक्री और गिरवी रखने का सपना वे देखते रहें, लोकतंत्र में तो जनता ही मालिक होती है.
सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ताउम्र कौन सा चेहरा लेकर जनता के बीच जायेंगे? बेनामी संपत्ति को लेकर जिस जनता के सवालों का उन्होंने कभी भी जवाब नहीं दिया, उनका कैसे उसका सामना करेंगे? क्या आप बिहार की जनता को यह बताने का नैतिक साहस रखते हैं कि उन पर भ्रष्टाचार का मामला चल रहा है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें