28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सन्नी ने दोस्तों की मदद से की रामवचन राय की हत्या

पटना : बिल्डिंग मेटेरियल दुकानदार रामवचन राय की हत्या की साजिश कुख्यात नाकट गोप, बेटा सन्नी और उसकी मां ने रची थी. बेऊर जेल में बंद नाकट गोप और घर पर मौजूद उसकी पत्नी ने बेटा सन्नी के पिटाई का बदला लेने के लिए 10 दिनों की डेडलाइन खींच दी थी. हुआ भी वही, सन्नी […]

पटना : बिल्डिंग मेटेरियल दुकानदार रामवचन राय की हत्या की साजिश कुख्यात नाकट गोप, बेटा सन्नी और उसकी मां ने रची थी. बेऊर जेल में बंद नाकट गोप और घर पर मौजूद उसकी पत्नी ने बेटा सन्नी के पिटाई का बदला लेने के लिए 10 दिनों की डेडलाइन खींच दी थी.
हुआ भी वही, सन्नी ने अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मिलकर रामवचन राय की हत्या कर दी. अब पूरा परिवार घर छोड़कर फरार चल रहा है. पुलिस सन्नी की गिरफ्तारी के लिए उसके सभी रिश्तेदारों से पूछताछ और उनके घर पर दबिश दे चुकी है. हालांकि वह अभी हत्थे नहीं चढ़ा है. उसकी तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस हत्या में शामिल आशीष नाम के युवक को हिरासत में ले रखा है. उससे पूछताछ कर रही है.
पुलिस ने कई लोगों के बयान दर्ज किये : पुलिस इस हत्याकांड के बाद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिये हैं. किस तरह से सन्नी और उसके लोगों ने सरेराह रामवचन की हत्या की इसकी पूरी जानकारी दर्ज किया है. दरअसल हत्या के दिन कुछ लोग साफ तौर पर सन्नी और उसके दोस्तों को गोली मारते देखने का दावा किये थे. वहीं मृतक के परिवार के आवेदन के बाद पुलिस ने पांच नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ केश दर्ज किया है.
रामवचन के घर पाटीपुल गली में अब भी है तनाव
रामवचन राय की हत्या के बाद उसके पड़ोसी सन्नी व उसकी मां समेत अन्य लोग फरार चल रहे हैं. वहीं इस परिवार की करतूत के बाद पाटीपुल गली में तनाव है. लोग रामवचन की हत्या से काफी आक्रोशित हैं. हालांकि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. अपराधियों की खोजबीन की जा रही है. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस सूत्रों कि मानें तो सन्नी गंगा उस पार चला गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें