27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : तेजस्वी बने थे चौकीदार, जनता से लूट कर भरा खजाना : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि बिहार की जनता ने तेजस्वी प्रसाद यादव को भी चौकीदार बनाया था. लेकिन उन्होंने राज्य का खजाना लूट कर अपना घर भरा. ऐसे चोरी-डकैती करने वाले परिवार को सत्ता से दूर रखना चाहिए कि नहीं तो स्कूटर से भैंस ढोने वाले […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि बिहार की जनता ने तेजस्वी प्रसाद यादव को भी चौकीदार बनाया था. लेकिन उन्होंने राज्य का खजाना लूट कर अपना घर भरा. ऐसे चोरी-डकैती करने वाले परिवार को सत्ता से दूर रखना चाहिए कि नहीं तो स्कूटर से भैंस ढोने वाले चूहों को तो हवाई जहाज से उड़ा देंगे. पशुओं का चारा खाने वाले नैतिकता की बात न करें.
उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए जो बोल रहे हैं, इससे नीतीश कुमार पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. इससे खुद उनके बारे में बिहार के आम लोगों को पता चल रहा है. कहते हैं न कि नेचर और सिग्नेचर नहीं बदलता है, तो तेजस्वी यादव अपना नेचर दिखा रहे हैं कि वो जापान जाते तो क्या-क्या करते?
ये वो कुंठित मानसिकता बोल रहा है जो जापान जाने का सपना देखता है और वहां जाकर क्या करता वह पता चल रहा है. संजय सिंह ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव सही मायने में वंशवाद, भ्रष्टाचार बनाम विकासवाद की लड़ाई है. बिहार की जनता ने 2005 में ही राजद गठबंधन को हरा कर यह साबित कर दिया था कि यहां जातिवाद और भ्रष्टाचारियों के दिन अब खत्म हो चुके हैं.
और 2015 में भी राजद गठबंधन केवल नीतीश कुमार के चेहरे के कारण ही सत्ता पर काबिज होने में सफल हो पाया था, लेकिन भ्रष्टाचार के प्रति अपने घोर लगाव के कारण राजद फिर से अपनी उसी जगह पर आ गयी. अब तो जनता बैग एंड बैगेज करने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें