28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : पेंशन के पैसे को लेकर बेटे ने ही की मां-बाप की गोली मारकर हत्या

दानापुर : बिहटा में एक बेटे ने पिता के पेंशन के पैसे के लिए अपने ही मां-बाप की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना बिहटा थाने के नेउरा ओपी के बेचू टोला की है. यहां रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी ने अपने छोटे बेटे को पेंशन के पैसे में हिस्सा नहीं दिया, तो देर रात […]

दानापुर : बिहटा में एक बेटे ने पिता के पेंशन के पैसे के लिए अपने ही मां-बाप की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना बिहटा थाने के नेउरा ओपी के बेचू टोला की है. यहां रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी ने अपने छोटे बेटे को पेंशन के पैसे में हिस्सा नहीं दिया, तो देर रात उसने अपने पिता के साथ साथ मां को भी गोली मार दी. घटना के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बताया जाता हैं कि बेचु टोला निवासी मुनारिका यादव रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी थे. रेलवे से रिटायर्ड होने के बाद उन्हें 22 लाख रुपये मिले थे. इसमें से उन्होंने आठ लाख रुपये अपने बड़े बेटे रमेश और आठ लाख रुपये छोटे बेटे अवधेश को दे दिये और शेष छह लाख रुपये उन्होंने अपने बुढ़ापे के लिए रख लिया. परिजनों के मुताबिक, आठ लाख रुपये मिलने के बाद भी अवधेश बार-बार अपने पिता से पैसे की मांग करता था. पिता मुनारिका यादव अपने बड़े बेटे रमेश के परिवार के साथ रहते थे और अपनी पेंशन से मिलनेवाले पैसे को अपने पोते-पोती की पढ़ाई के साथ-साथ रमेश के परिवार पर खर्च करते थे, जो अवधेश को खटकता था. लिहाजा अवधेश बार-बार अपने पिता से पेंशन के पैसे की मांग करता था. पिता द्वारा मना करने पर वह आग बबूला हो जाता था.

मंगलवार की रात भी उसकी अपने पिता के साथ लड़ाई हुई और फिर वही हुआ, जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था. अवधेश ने रात के अंधेरे में रमेश के घर पहुंचा और अपने हीं मां बाप के सीने को गोलियों से छलनी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद से अवधेश फरार है. रमेश ने अपने छोटे भाई को नामजद बनाते हुए नेउरा ओपी में केस दर्ज कराया है .

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पुलिस के मुताबिक, घटना देर रात की है और परिवार वालों से पुछताछ की जा रही है. बिहटा थानाप्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि रमेश के घर वालों ने अवधेश को गोली चलाते देखा है. फिलहाल घटनास्थल से सभी सबूतों को इकट्ठा किया जा रहा है और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है, ताकि सबूतों की बारीकी से जांच हो सके. पुलिस ने बताया कि आरोपित बेटे अवधेश की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें