25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : ट्रेन में छेड़खानी के आरोप में ट्रेनी दारोगा गिरफ्तार

पटना : ट्रेन में छेड़खानी के आरोप में बरौनी के प्रशिक्षु दारोगा रिंकू रंजन शर्मा को सोमवार की सुबह पाटलिपुत्र जंक्शन पर गिरफ्तार कर लिया गया. रिंकू रंजन पटना की बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के रहने वाले हैं. उनकी ट्रेनिंग बरौनी में चल रही है. आरोप है कि उन्होंने जोगबनी से दिल्ली जा रही सीमांचल एक्सप्रेस […]

पटना : ट्रेन में छेड़खानी के आरोप में बरौनी के प्रशिक्षु दारोगा रिंकू रंजन शर्मा को सोमवार की सुबह पाटलिपुत्र जंक्शन पर गिरफ्तार कर लिया गया. रिंकू रंजन पटना की बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के रहने वाले हैं.
उनकी ट्रेनिंग बरौनी में चल रही है. आरोप है कि उन्होंने जोगबनी से दिल्ली जा रही सीमांचल एक्सप्रेस की एस-3 बोगी में सोयी एक महिला यात्री से बेगूसराय-पटना के बीच छेड़खानी की.
ट्रेन के पाटलिपुत्र जंक्शन पहुंचने पर महिला यात्री ने जीआरपी को लिखित शिकायत की, जिसके बाद दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में कानूनी कार्रवाई के लिए दारोगा को बरौनी भेजा गया है.
पूर्णिया से दिल्ली जा रही थी महिला यात्री : महिला यात्री अपनी बहन के साथ पूर्णिया जंक्शन पर दिल्ली जाने के लिए सीमांचल एक्सप्रेस के कोच एस-3 में बर्थ संख्या 31 पर सवार हुई.
एक ही बर्थ कन्फर्म होने की वजह से दोनों बहनें एक ही सीट पर सोयी हुई थीं. रात करीब डेढ़ बजे ट्रेन बेगूसराय पहुंची, तो उस डिब्बे में दारोगा रिंकू रंजन शर्मा सवार हुए और सोयी महिला यात्री के बर्थ पर जाकर बैठ गये.
सीट पर बैठने के बाद दारोगा ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. इस दौरान महिला ने विरोध भी किया. इसके बावजूद दारोगा लगातार छेड़खानी करते रहे. ट्रेन सुबह 5:25 बजे जैसे ही पाटलिपुत्र जंक्शन पहुंची, तो पीड़ित महिला यात्री जीआरपी थाना पहुंची और छेड़खानी की लिखित शिकायत की. पाटलिपुत्र जंक्शन जीआरपी ने बताया कि बेगूसराय व पाटलिपुत्र के बीच ट्रेन का ठहराव नहीं है. जंक्शन पर ट्रेन रुकने के बाद महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गयी.
गिरफ्तार करने से बचती रही जंक्शन जीआरपी
पाटलिपुत्र जंक्शन जीआरपी ने शिकायत पर कार्रवाई शुरू की, तो आरोपित के प्रशिक्षु दारोगा होने का पता चला. इसके बाद जीआरपी गिरफ्तार करने से आनाकानी करने लगी. कार्रवाई में विलंब को देखते हुए पीड़ित महिला ने मुंगेर के डीआइजी और कई वरीय पुलिस अधिकारियों को फोन पर जानकारी दी. 10 मिनट तक ड्रामा चलता रहा. फिर वरीय पुलिस पदाधिकारी के हस्तक्षेप पर दारोगा को गिरफ्तार किया गया. पाटलिपुत्र जंक्शन जीआरपी इंस्पेक्टर राम सेवक सिंह ने बताया कि महिला यात्री की लिखित शिकायत पर बरौनी में प्रशिक्षु दारोगा को गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें