26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : राबड़ी ने जनता के नाम की खुली अपील, लालू ने वंचितों की लड़ाई लड़ी इसलिए हो रहे प्रताड़ित

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने राज्य की जनता के नाम खुली अपील की है . उन्होंने अपील में कहा है कि लालू प्रसाद को तानाशाहों द्वारा बारंबार इसीलिए प्रताड़ित किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने वंचित, उपेक्षित और उत्पीड़ित वर्गों की लड़ाई लड़ी. समाज में समानता लेकर आये. देश में बड़े से बड़े […]

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने राज्य की जनता के नाम खुली अपील की है . उन्होंने अपील में कहा है कि लालू प्रसाद को तानाशाहों द्वारा बारंबार इसीलिए प्रताड़ित किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने वंचित, उपेक्षित और उत्पीड़ित वर्गों की लड़ाई लड़ी. समाज में समानता लेकर आये.

देश में बड़े से बड़े घोटाले हुए पर कब किस मुख्यमंत्री को साज़िश का बहाना बना फंसाया गया. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक ही मुख्यमंत्री के कार्यकाल में हुए घोटाले को पहले अप्रत्याशित रूप से अलग-अलग केस बनाकर अलग-अलग सज़ा सुनाई गयी. सजा को एक साथ चलने के बजाय एक के बाद एक चलने का फरमान सुनाया गया. जब इतने से भी मन नहीं भरा तो चिंतनीय स्वास्थ्य के आधार पर जमानत के रास्ते बंद कर दिये गये. अपने खर्च पर भी अपने पसंद के अस्पताल में इलाज नहीं करवाने दिया गया. जब इलाज के लिए उन्हें एम्स जाना पड़ा तो अपने खर्च पर हवाई जहाज का इस्तेमाल करने से भी रोक दिया गया.

एम्स में इलाज चल ही रहा था कि जैसे तैसे आनन फानन में उनकी जमानत रद्द करवा दी गई. जब इतने में भी मन नहीं भरा तो सुविधाओं से पूरी तरह अभावग्रस्त रांची के रिम्स में इलाज करवाने को कहा गया. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा है कि क्या लालू जी पर एक भी आरोप साबित हुए. उनसे कोई भी पैसों की बरामदगी हुई. सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपति के मामले में बरी किया. नीचे के सारे अधिकारी और मंत्री निर्दोष करार दिये गये .

राबड़ी देवी का ट्वीट

बिहार का चप्पा-चप्पा लालू है, बच्चा-बच्चा लालू है. नीतीश कुमार तो 25 साल से लालू जी का नाम लेकर विलाप कर रहे हैं. जब कहीं बुरे फंसते हैं तो सिर्फ उनके लिए लालू नाम के जाप का ही सहारा होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें