27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : निजी नर्सिंग होम में महिलाओं से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, आरोपित चिकित्सक फरार, एक गिरफ्तार

मसौढ़ी : थाने के नदौल स्टेशन स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज कराने आनेवाली महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर नर्सिंग होम के चिकित्सक द्वारा उसका वीडियो बनाने का एक मामला उस वक्त सामने आया, जब वह वीडियो वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी […]

मसौढ़ी : थाने के नदौल स्टेशन स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज कराने आनेवाली महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर नर्सिंग होम के चिकित्सक द्वारा उसका वीडियो बनाने का एक मामला उस वक्त सामने आया, जब वह वीडियो वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. पुलिस को इस वीडियो के बारे जानकारी मिलते ही उक्त नर्सिंग होम को सील कर दिया गया और आरोपित चिकित्सक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी. आरोपित चिकित्सक व अन्य कर्मी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गये. देर शाम तक पुलिस और प्रशासनिक अमला नर्सिंग होम के पास भारी संख्या में तैनात था.

चेकअप रूम में सेट कर रखा था मोबाइल कैमरा

बताया जाता है कि नदौल स्थित उक्त नर्सिंग होम में इलाज कराने आनेवाली महिलाओं को ऑपरेशन रूम में ले जाने से पहले वहां के चिकित्सक एक मोबाइल पहले से कमरे में सेट कर देता था और फिर महिला के अंदरूनी अंगों से छेड़छाड़ कर उसका वीडियो बनाया करता था. हालांकि, इसकी जानकारी मरीज महिलाओं को नहीं होती थी. इधर, सोमवार को चिकित्सक द्वारा बनाया गया वीडियो अचानक सोशल मीडिया में वायरल होने लगा और देखते ही देखते पूरे इलाके में इस वीडियो की चर्चा होने लगी. बाद में जब इसकी जानकारी पुलिस को हुई, तो पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त नर्सिंग होम को सील कर दिया. फिर इसके बाद आरोपित चिकित्सक की गिरफ्तारी को लेकर कई ठिकानों पर छापेमारी शुरू की गयी.

चिकित्सक समेत चार पर प्राथमिकी, एक गिरफ्तार

पीड़ित महिला के पिता ने अस्पताल के संचालक सह डाॅ उपेंद्र प्रसाद, कंपाउंडर सह थाना के बीबीपुर ग्रामवासी मिथिलेश कुमार, जहानाबाद के कडौना थाना के नीतीश कुमार और धनरूआ थाना के नदवां-सोनमई ग्रामवासी उदय कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. इधर, पुलिस ने उनमें से एक आरोपित मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया है कि बीते सोमवार को वायरल हुआ वीडियो उसकी पुत्री का है. प्राथमिकी के मुताबिक, उसकी पुत्री 13 माह पूर्व बीते साल आषाढ़ माह में श्रीराम सेवा सदन अस्पताल में अपनी बच्चेदानी का ऑपरेशन कराने गयी थी. वहां डाॅ उपेंद्र कुमार और सभी कंपाउंडर उसकी जांच करने के लिए उसे अस्पताल के ऑपरेशन रूम में ले गये. महिला मरीज द्वारा महिला चिकित्सक के बारे में पूछने पर डाॅ उपेंद्र प्रसाद ने उसे डांट दिया और खुद ही जांच करने की बात कह ऑपरेशन टेबुल पर उसे लिटा दिया. इसके बाद उसे इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया गया. इसके बाद उसे कुछ भी पता नहीं चल सका. प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि बीते सोमवार को उसने अपनी पुत्री का अश्लील वीडियो वायरल होने पर देखा. आरोप है कि उसकी पुत्री को विश्वास में लेकर और उसे बेहोश कर उसका अश्लील वीडियो बनाया गया था, जिससे उसकी लज्जा भंग हुई है. इस घटना के बाद वह, उसकी पुत्री और पूरा परिवार सदमे में है. आरोप यह भी है कि केस करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इधर, पुलिस ने मंगलवार को आरोपितों में से एक मि‍थिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या कहते हैं अधिकारी

इस बाबत मसौढ़ी के डीएसपी सोनू कुमार राय ने बताया कि नदौल स्टेशन स्थित बैरमचक के पास श्रीराम नर्सिंग होम है. इसका संचालन बैरमचक निवासी झोला छाप चिकित्सक उपेंद्र कुमार करता है. वायरल वीडियो में उपेंद्र कुमार भी नजर आ रहा है. पुलिस उसकी गिरफ़्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. साथ ही उक्त नर्सिंग होम में काम करनेवाले अन्य चिकित्सकों व कर्मियों की पहचान की जा रही है.वहीं, इस संबंध में एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. आरोपित चिकित्सक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें