28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना हाइकोर्ट के मार्बल हॉल के गुंबद का एक हिस्सा गिरा

पटना : पटना हाइकोर्ट के 103 वर्ष पुराने मार्बल हॉल के गुंबद का एक हिस्सा सोमवार को सुबह भरभरा गिर पड़ा . संयोग यह रहा कि इसकी चपेट में आने से लोग बच गये. जिस समय यह घटना हुई, उस समय अदालत की कार्यवाही का समय नहीं था. इसकी जानकारी मिलने के तुरंत बाद हाइकोर्ट […]

पटना : पटना हाइकोर्ट के 103 वर्ष पुराने मार्बल हॉल के गुंबद का एक हिस्सा सोमवार को सुबह भरभरा गिर पड़ा . संयोग यह रहा कि इसकी चपेट में आने से लोग बच गये.
जिस समय यह घटना हुई, उस समय अदालत की कार्यवाही का समय नहीं था. इसकी जानकारी मिलने के तुरंत बाद हाइकोर्ट प्रशासन ने गिरे हुए मलबे की इर्द-गिर्द घेरेबंदी कर दी. हालांकि, शाम चार बजे तक मरम्मत शुरू नहीं हो पायी थी.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह घटना सोमवार सुबह के आठ और नौ बजे के बीच की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जबर्दस्त आवाज के साथ मलवा चारों ओर बिखर गया, जिससे हाइकोर्ट की प्रथम मंजिल से लेकर जज के चैंबरों के इर्दगिर्द धुआं-सा छा गया. यह वही मार्बल हाल है, जहां नवनियुक्त न्यायाधीशों को शपथ दिलायी जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें