28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : माकपा लड़ेगी विस उपचुनाव

पटना : माकपा ने विधान परिषद के शिक्षक और स्नातक क्षेत्र के साथ ही विधानसभा का उपचुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. इसके लिए पार्टी की राज्य कमेटी ने विधान परिषद चुनाव में स्नातक क्षेत्र के अंजनी कुमार सिंह और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से रामदेव राय के नाम तय किये हैं. पार्टी ने नाथनगर के […]

पटना : माकपा ने विधान परिषद के शिक्षक और स्नातक क्षेत्र के साथ ही विधानसभा का उपचुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. इसके लिए पार्टी की राज्य कमेटी ने विधान परिषद चुनाव में स्नातक क्षेत्र के अंजनी कुमार सिंह और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से रामदेव राय के नाम तय किये हैं. पार्टी ने नाथनगर के विधायक अजय मंडल के भागलपुर से सांसद चुने जाने के बाद खाली हुई सीट पर मनोहर मंडल को उम्मीदवार बनाने की घोषणा की. शुक्रवार को पार्टी के पोलित ब्यूरो सदस्य हन्नान मोल्ला ने संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी.
उन्होंने कहा कि इन चुनावों में माकपा दूसरे वामदलों से समर्थन मांगेगी. पार्टी की ओर से इस दौरान कश्मीर पर लिखी पुस्तिका का विमोचन किया गया. हन्नान मोल्ला ने बताया कि पार्टी के राज्य कमेटी की दो दिवसीय बैठक 5-6 सितंबर को पार्टी के राज्य कार्यालय में हुई.
इसमें केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ अभियान चलाने और पार्टी को संगठित करने का निर्णय लिया गया. इसे लेकर 19-20 सितंबर को राज्य के सभी अनुमंडल कार्यालय पर पार्टी प्रदर्शन करेगी. इसमें माकपा ने सभी वामदलों से समर्थन भी मांगा है. संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के सचिव अवधेश कुमार, राज्य सचिव मंडल सदस्य अरुण मिश्रा, राज्य कमेटी के सदस्य मनोज कुमार चंद्रवंशी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें