25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लालू से रिम्स में मिले मांझी, कहा- कांग्रेस की वजह से महागठबंधन में फंसा है पेंच

पटना/रांची : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सीट बंटवारे के मुद्दे पर महागठबंधन में जारी कलहकेबीच हिंदुस्तान अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आज एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. रांची स्थित रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव वे मुलाकात के बाद बिहार के पूर्व […]

पटना/रांची : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सीट बंटवारे के मुद्दे पर महागठबंधन में जारी कलहकेबीच हिंदुस्तान अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आज एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. रांची स्थित रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव वे मुलाकात के बाद बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि महागठबंधन में सीट बंटवारेको लेकर अंतिम निर्णय में हो रही देरी के लिए कांग्रेस जिम्मेवार है.

दरअसल, महागठबंधन में सीट बंटवारे में हो रही देरी के बीच पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने आज लालू प्रसाद यादव सेरांचीमें मुलाकात की है. राजद सुप्रीमो से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीतमें मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद ने उन्हें सम्मानजनक सीट देने का भरोसा दिया है. वहीं, उन्होंने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस की वजह से महागठबंधन में दिक्कत आ रही है.

जीतनराम मांझी ने साथ ही कहा कि उनके तरफ से कहीं कोई परेशानी नहीं है. असल दिक्कत तो कांग्रेस की वजह से हो रही है, क्योंकि कांग्रेस ज्यादा सीटें मांग रही है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह को सबकुछ तय करने का निर्देश दिया है. 25 फरवरी तक सबकुछ फाइनल हो जायेगा. हालांकि,जीतनराम मांझीने साफ करते हुए कहा कि वे महागठबंधन में बने रहेंगे. चर्चा हैं कि जीतनराम मांझी अपनी पार्टीहम के लिएचार सीट चाहते हैं.

ये भी पढ़ें… सुशील मोदी का तेजस्वीपरवार, पूछा- क्या बेनामी संपत्ति बनाना और सरकारी पैसे से विलासिता नयी सोच है?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें