27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू गये मुंबई, एशियन हार्ट हॉस्पिटल में होगा इलाज, फिर जायेंगे बेंगलुरु

पटना: चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसादयादवआज इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गये. मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज होगा. यहां के डॉक्टर पन्ना नेलालूप्रसाद का ऑपरेशन किया था. मुंबई में इलाज कराने के बाद वे बेंगलुरु भी जायेंगे. बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल […]

पटना: चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसादयादवआज इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गये. मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज होगा. यहां के डॉक्टर पन्ना नेलालूप्रसाद का ऑपरेशन किया था. मुंबई में इलाज कराने के बाद वे बेंगलुरु भी जायेंगे.

बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल में हार्ट का भी चेकअप होगा. इसके बाद बेंगलुरु के ग्लोबल हॉस्पिटल में राजद सुप्रीमो की किडनी का इलाज किया जायेगा. मालूमहो कि लालू यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं. उन्हें ब्लड प्रेशर, शुगर और किडनी स्टोन की बीमारी है. 2014 में लालू का ऑपरेशन हुआ था फिर उनकी किडनी में स्टोन हो गया है. गौरतलब है कि लालू की ओर से हाईकोर्ट में इलाज के लिए जमानत की अर्जी दी गयी थी. इसपर अमल करते हुए कोर्ट ने उन्हें छह सप्ताह का प्रोविजनल बेल दिया था.

इससे पहले शनिवार सुबह लालू यादव की तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हें पटनास्थित आइजीआइएमएस में भर्ती कराया गया था.जहां डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की जांच के बाद उन्हें घर जाने की इजाजत दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें