27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

पटना :बिहारकी राजधानी पटना में रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बीस साल के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना राजीव नगर के नेपाली नगर की है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकरमामले कीछानबीनमें जुटगयी है. मृतक की पहचानराजीवनगर के रहने वालेबीसवर्षीय विशाल के रूप में हुई है. जानकारी के […]

पटना :बिहारकी राजधानी पटना में रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बीस साल के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना राजीव नगर के नेपाली नगर की है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकरमामले कीछानबीनमें जुटगयी है. मृतक की पहचानराजीवनगर के रहने वालेबीसवर्षीय विशाल के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीबदस बजे स्कॉर्पियो में सवार अपराधियों ने बीच सड़क पर युवक को घेरकर गोलियों से भून दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. घटना के बाद इलाके मेंबढ़तेतनाव के मद्देनजर पुलिस अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

वहीं, विशाल की हत्या का आरोपलोग पानापुर की जिला पार्षद माला राय के बेटे के ऊपर लगा रहे हैं.घटना को लेकर नाराज लोगों ने पहले उसके घर का घेराव किया. उसके बाद घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. आक्रोशित लोगों का आरोप है कि दस दिन पहले हुए विवाद का यह मामला राजीव नगर थाना की पुलिस के पास भी गया था, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें