25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी से तंग आकर जब जवान ने खुद को मार ली गोली, राजस्थान के छावनी में था तैनात

खगौल : राजस्थान के गंगानगर स्थित लालगढ़ छावनी में क्वार्टर गार्ड के ड्यूटी पर तैनात जवान ने गुरुवार की सुबह पत्नी से तंग आकर खुद को सर्विस राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. मृतक लोको कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक जगदीश प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार था. राजस्थान पुलिस ने शव का […]

खगौल : राजस्थान के गंगानगर स्थित लालगढ़ छावनी में क्वार्टर गार्ड के ड्यूटी पर तैनात जवान ने गुरुवार की सुबह पत्नी से तंग आकर खुद को सर्विस राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. मृतक लोको कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक जगदीश प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार था. राजस्थान पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. शव को लेकर परिजन सड़क मार्ग से खगौल आयेंगे. पुलिस को घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट या अन्य सुराग नहीं मिला है.
साथी सैन्य कर्मियों के मुताबिक मुकेश पत्नी के एक आरपीएसएफ के जवान के साथ अवैध संबंध को लेकर काफी तनाव में रहता था. उक्त जवान लोको काॅलोनी स्थित क्वार्टर में आकर उसकी पत्नी से मिलता था. मुकेश की शादी 22 अप्रैल, 2016 को बिक्रम थाना के सैदाबाद निवासी अरुण कुमार की पुत्री के साथ हुई थी. शादी के बाद उसकी पत्नी लोको कॉलोनी स्थित अपने ससुराल में रह रही थी.
छुट्टी खत्म होने के बाद मुकेश वापस ड्यूटी पर लौट गया था. इसी बीच उसे पत्नी के शादी से पूर्व आरपीएसएफ के एक जवान से चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी मिली. इसके बाद पति-पत्नी के बीच संबंध बिगड़ते चले गया. मुकेश ने तीन नवंबर, 2016 को खगौल थाने में आवेदन में अपनी पत्नी के विरुद्ध शिकायत की थी. पत्नी द्वारा उसकी मां व घरवालों को परेशान किया जाता. वहीं, थाने पहुंची मुकेश की पत्नी ने भी पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें