28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सड़क के गड्ढे में उछली स्कूटी, गिरा छात्र, ड्राइवर ने नहीं मारा ब्रेक और शरीर पर चढ़ा दी बस, मौत

गांधी मैदान थाने के एग्जीबिशन रोड की घटना पटना : शहर में सड़क दुर्घटनाओं की लगातार घटनाएं बढ़ गयी हैं. सोमवार की सुबह गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड इलाके में बिग बाजार के समीप स्कूली छात्र गौरव कुमार के शरीर पर बस चालक ने चक्का चढ़ा दिया, जिसके कारण घटनास्थल पर ही मौत […]

गांधी मैदान थाने के एग्जीबिशन रोड की घटना
पटना : शहर में सड़क दुर्घटनाओं की लगातार घटनाएं बढ़ गयी हैं. सोमवार की सुबह गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड इलाके में बिग बाजार के समीप स्कूली छात्र गौरव कुमार के शरीर पर बस चालक ने चक्का चढ़ा दिया, जिसके कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. हालांकि उसका साथी यश अग्रवाल बाल-बाल बचा. जानकारी के अनुसार छात्र के बस के नीचे आने पर बस चालक ने ब्रेक लेने के बजाय बस को और तेज कर दिया था.
घटना के बाद बस चालक
अपनी बस को लेकर निकल भागने में सफल रहा, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा के वीडियो फुटेज निकाला और फिर बस की पहचान हुई. बस मीरा ट्रेवल्स की निकली, जो रांची से पटना लौट रही थी. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया, पर चालक फिलहाल फरार है. इधर गौरब का शव पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया. सोमवार की शाम गौरव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया.
12 वीं का छात्र था मृतक
गौरव (18) आशियाना-दीघा रोड में स्थित ज्ञानदीप स्कूल में 12 वीं का छात्र है और हाल में ही 11 की परीक्षा पास की थी. वह सीडीए बिल्डिंग के समीप राजेंद्र पथ स्थित अनंदा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर वन डी का रहने वाला था और उसके पिता का नाम लालू राय है. गौरव की एक बहन है, जो पटना वीमेंस कॉलेज में स्नातक अंतिम वर्ष में है.
घटना के बाद बस चालक स्टैंड में गाड़ी लगा कर हो गया फरार
गौरव प्रतिदिन की तरह अपने स्कूल जा रहा था. इसके लिए वह साढ़े छह बजे फ्लैट से निकला तो उसके ही अपार्टमेंट में रहने वाला दोस्त यश अग्रवाल मिल गया. उसने कहा कि वह उसे गांधी मैदान छोड़ देगा और वह वहां से अपने स्कूल चले जाना.
इस पर गौरव उसके साथ निकला और बिग बाजार के पास गड्ढे में गाड़ी उछल गयी, जिससे गौरव नीचे गिर गया. इसी बीच तीव्र गति से आ रही बस का चक्का उसके शरीर पर चढ़ गया. चालक ने ब्रेक तक नहीं ली. वह काफी तेजी से गांधी मैदान की ओर भाग गया. चालक शरीर पर बस चढ़ाते हुए वहां से सीधे स्टैंड में पहुंचा और गाड़ी लगा कर फरार हो गया. यश भी स्कूटी लेकर गिर पड़ा और उसे हल्की चोट लगी.
घटना सुबह की होने के कारण ज्यादा भीड़ नहीं थी और बस चालक अपनी गाड़ी को लेकर निकल भागने में सफल रहा. लोगों ने हंगामा करने का प्रयास किया, लेकिन गांधी मैदान पुलिस पहुंच गयी और यश से जानकारी हासिल कर उसके परिजनों को जानकारी दे दी. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें