35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”प्रभु” के बहाने पप्पू यादव ने बोला सुशील मोदी पर बड़ा हमला

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व मधेपुरा के सांसद पप्‍पू यादव ने आज मंगलवार को पूर्व सांसद एवं राजद के नेता प्रभुनाथ सिंह के बहाने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर तेज निशाना साधा है. पप्‍पूयादव ने कहाकि प्रभुनाथ सिंह को सजा हुई, कोर्ट के फैसले का सम्‍मान है. गलती […]

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व मधेपुरा के सांसद पप्‍पू यादव ने आज मंगलवार को पूर्व सांसद एवं राजद के नेता प्रभुनाथ सिंह के बहाने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर तेज निशाना साधा है. पप्‍पूयादव ने कहाकि प्रभुनाथ सिंह को सजा हुई, कोर्ट के फैसले का सम्‍मान है. गलती की सजा भुगतेंगे, लेकिन सुशील मोदी जिस तरीके से एक्‍सपर्ट कमेंट बिहार में तुरंत जारी कर देते हैं, हम जानना चाहते हैं कि वे इतने ही बड़े एक्‍सपर्ट हैं तो अनंत सिंह, सूरजभान सिंह, रामा सिंह, नीरज कुमार बबलू जैसों परनेताओं पर क्‍यों नहीं बोलते हैं. इन सबों की हिस्‍ट्रीशीट प्रभुनाथ सिंह से कम नहीं है. फिर चुप्पी सिर्फ इसलिए कि सभी एनडीए के साथ अथवा करीब हैं और इसलिए इनका हर अपराध माफ है.

सुशील मोदी की स्मरण शक्ति हो गयी है कमजोर : पप्पू
मधेपुरा से सांसद पप्‍पू यादव नेयेबातेंआज मीडिया से बातचीतकेदौरान कहीं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी कैसे प्रभुनाथ सिंह के खिलाफ बोल सकते हैं. क्या उनकी स्‍मरण शक्ति कमजोर हो गयीहै. क्या वे सब कुछ भूल गये है. पप्पू यादव ने कहा कि क्या सुशील मोदी को याद नहीं है कि जदयू एनडीए काहीहिस्सा हुआ करता था. तब प्रभुनाथ सिंह जदयू में थे. लोक सभा में जदयू संसदीय दल के उपनेता थे और वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और भाजपा के शीर्ष नेता लालकृष्‍ण आडवाणी जी बड़ा सम्‍मान करते थे.

भाजपा ने प्रभुनाथ सिंह का किया था इस्तेमाल
सांसद पप्पू यादव ने कहा कि सुशील मोदी जी याद करें, भाजपा ने ही कांग्रेसअध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ विषवमन के लिए सबसे अधिक प्रभुनाथ सिंह का इस्‍तेमाल किया था. उस दौर में एनडीए के प्‍लेटफार्म पर प्रभुनाथ सिंह आगे और सुशील मोदी पीछे बैठा करते थे. तब भी वे विधायक अशोक सिंह के मर्डर केस के आरोपी थे. भाजपा के लिए तब वे बहुत सम्‍मानित थे, तो आज इतने खराब कैसे हो गए.

वैशाखी के बूते प्रभुनाथ सिंह नेनहींकी राजनीति
सुशील मोदी को पुरानी बातों की याददिलातेहुए पप्पू यादवने आगे कहा कि प्रभुनाथ सिंह ने वैशाखी के बूते राजनीति नहीं की, आपने जरुर किया. प्रभुनाथ सिंह के खिलाफ बोलने वाले मोदी बता दें कि वे बराबरी से प्रभुनाथ के शिष्‍यों के बारे में बोलेंगे क्‍या, जो छपरा से लेकर पूर्णिया तक हैं. सुपौल में तो विधायक हैं. पर हमें पता है कि मोदी नहीं बोलेंगे, क्‍योंकि ये सभी आज एनडीए के साथ हैं .

शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ गलत नहीं कहा
पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की समस्‍या तब तक खत्‍म नहीं हो सकती, जब तकसुशील मोदी जैसे नेता व्‍यक्ति और पार्टी-गठबंधन आधारित विरोध बंद न करें. उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधी का निर्धारण पार्टी व गठबंधन के आधार पर कतई नहीं हो सकता है.पप्पू यादव ने सवाल करते हुए कहा किपिछलेकुछ वर्षों में सुशील मोदी ने मीडिया में विरोध के अलावा कभी कुछ किया है क्‍या. किसी जनसंघर्ष और विकास के लिए लड़ी गयी लड़ाई का वे हवाला नहीं दे सकते. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कुछ गलत नहीं कहा है, जिस पर मोदी इतने लाल-पीले हो रहे हैं.

सुशील मोदी को दी चुनौती

सांसदपप्पू यादव ने मोदी को चुनौती देतेहुए कहा कि वे प्रभुनाथ सिंह के साथ-साथ एनडीए गठबंधन के रामा, सुनील पांडेय, सूरजभान, मुन्‍ना शुक्‍ला के बारे में बोलकर दिखाएं तो बिहार की जनता यह मानेगी कि देखने की आंख में लगे चश्‍मे का नंबर ठीक है .

31 मई को फतुहा बंद का आह्वान
उन्होंने आगामी 31 मई 2017 को नेता पप्‍पू यादव की हत्‍या के खिलाफ फतुहा बंद का आह्वान किया और जनतंत्र बचाओ सभा करने की भी घोषणा की. पप्पू यादव ने कहा कि पिछले दिनों फतुहा में राजद नेता पप्पू यादव की हत्या कर दी गयी थी. सांसद ने डीजी को एक पत्र लिख कर इस मामले की एसआइटी जांच की मांग की है. पत्र में सांसद ने फतुहा के डीएसपी पर आपराधिक चरित्र के लोगों के साथ संलिप्‍तता का आरोप लगते हुए उनके तबादले की मांग की. उन्‍होंने कहा कि बिना डीएसपी के तबादले के इस मामले में निश्‍पक्ष जांच संभव नहीं है .

22 साल पुराने MLA मर्डर केस मामले में पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को उम्रकैद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें