23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में भारी बारिश ने बढ़ायीं मुश्किलें, ट्रेन परिचालन भी हुआ बाधित

पटना : रविवार की रात से पटना समेत पूरे राज्य में झमाझम बारिश हुई. इससे बाढ़ व जलजमाव में बढ़ोतरी होने से लोगों की परेशानी और बढ़ गयी. पटना के आसपास पुनपुन, दरधा, लोकायन समेत कई स्थानीय नदियों का जल स्तर बढ़ने से बड़े इलाकों में पानी फैल गया है. लोकल सिस्टम ने बिगाड़ा मौसम […]

पटना : रविवार की रात से पटना समेत पूरे राज्य में झमाझम बारिश हुई. इससे बाढ़ व जलजमाव में बढ़ोतरी होने से लोगों की परेशानी और बढ़ गयी. पटना के आसपास पुनपुन, दरधा, लोकायन समेत कई स्थानीय नदियों का जल स्तर बढ़ने से बड़े इलाकों में पानी फैल गया है.
लोकल सिस्टम ने बिगाड़ा मौसम
पटना जंकशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8, 9 व 10 का ट्रैक डूब गया और सिगनल भी फेल हो गया. इससे दिल्ली से पटना आनेवाली और गया से पटना आनेवाली कुछ ट्रेनें आधे से एक घंटा विलंब से पहुंचीं.
फुलवारीशरीफ स्थित सुधा डेयरी (पटना डेयरी प्रोजेक्ट) में बारिश का पानी घुस जाने से उत्पादन पूरी तरह ठप हो गया है. कंपनी हाजीपुर, बिहारशरीफ और बरौनी प्लांट से मंगलवार को राजधानी के उपभोक्ताओं को दूध सप्लाइ करेगी.
बारिश के कारण घर गिरने से पटना के दुल्हिन बाजार में एक व नालंदा के हिलसा में एक की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें