26.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान की खुशी में खुश और सर्जिकल स्ट्राइक पर मायूस होते हैं लालू प्रसाद : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पाकिस्तान की खुशी में खुश होते हैं. लेकिन, सर्जिकल स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी जैसी गर्व करने वाली घटनाओं से इनके चेहरे पर मायूसी छा जाती है. उपमुख्यमंत्री ने […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पाकिस्तान की खुशी में खुश होते हैं. लेकिन, सर्जिकल स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी जैसी गर्व करने वाली घटनाओं से इनके चेहरे पर मायूसी छा जाती है.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अमेरिकी पत्रिका टाइम में भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निंदात्मक लेख छपने से भी लालू प्रसाद इतने खुश हुए कि तुरंत उसके समर्थन में ट्वीट कर दिया. उन्होंने यह जानने की कोशिश भी नहीं की कि भारत के सम्मान और विकास के लिए प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने वाला पत्रकार पाकिस्तानी नागरिक है. क्या एक पाकिस्तानी से कोई निष्पक्ष लेख की आशा कर सकता है?

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने आतंकवाद की नर्सरी चलाने वाले पाकिस्तान की कभी निंदा नहीं की, लेकिन पाकिस्तान में घुस कर आतंकी कैम्प नष्ट करने वाले प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध दुराग्रहपूर्ण लेख का समर्थन आंख मूंद कर किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राजद भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाली देशी-विदेशी साजिश में शामिल हैं इसलिए देशद्रोह कानून खत्म करना चाहते हैं. मतदाता अपने एक-एक वोट से भारत विरोधी दलों को सबक सिखायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें