25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट का कमाल

एक दौर ऐसा था, जब क्रिकेट प्रेमी कहते थे कि सर डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड कभी कोई नहीं तोड़ पायेगा, लेकिन सचिन तेंदुलकर ने ब्रैडमैन के कई रेकॉर्ड तोड़े. फिर लोग कहने लगे कि तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ना नामुमकिन है, लेकिन खेल प्रेमी इस सच्ची कहावत को अक्सर भूल जाते हैं कि रिकॉर्ड बनते ही […]

एक दौर ऐसा था, जब क्रिकेट प्रेमी कहते थे कि सर डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड कभी कोई नहीं तोड़ पायेगा, लेकिन सचिन तेंदुलकर ने ब्रैडमैन के कई रेकॉर्ड तोड़े.
फिर लोग कहने लगे कि तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ना नामुमकिन है, लेकिन खेल प्रेमी इस सच्ची कहावत को अक्सर भूल जाते हैं कि रिकॉर्ड बनते ही हैं टूटने के लिए. वेस्टइंडिज के खिलाफ विशाखापत्तनम के दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सबसे तेज दस हजार रन बनाकर नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया.
अब तो ऐसा लग रहा है कि महान सचिन तेंदुलकर के सभी विश्व कीर्तिमान कोहली के आगे एक-एक कर ध्वस्त हो जायेंगे. इसके लिए जरूरी है कि कोहली का यह विस्फोटक फॉर्म अगले वर्ष तक भी जारी रहे और इंग्लैंड में होने वाले आगामी विश्वकप में टीम इंडिया चैंपियन बने.
अनित कुमार राय टिंकू, बाघमारा, धनबाद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें