36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमैका की टोनी सिंह बनीं मिस वर्ल्ड 2019 और भारत की सुमन ने हासिल किया तीसरा स्थान

लंदन: मिस यूनिवर्स 2019 की घोषणा के बाद शनिवार रात मिस वर्ल्‍ड 2019 का ऐलान भी हो गया है. लंदन में हुए समारोह में जमैका की टोनी एन सिंह को मिस वर्ल्‍ड 2019 चुना गया है. उनके अलावा फ्रांस की ओफिली मेजिनो प्रतियोगिता में फर्स्‍ट रनर अप रहीं. वहीं भारत की सुमन राव सेकंड रनर […]

लंदन: मिस यूनिवर्स 2019 की घोषणा के बाद शनिवार रात मिस वर्ल्‍ड 2019 का ऐलान भी हो गया है. लंदन में हुए समारोह में जमैका की टोनी एन सिंह को मिस वर्ल्‍ड 2019 चुना गया है. उनके अलावा फ्रांस की ओफिली मेजिनो प्रतियोगिता में फर्स्‍ट रनर अप रहीं. वहीं भारत की सुमन राव सेकंड रनर अप रहीं. तीसरे स्‍थान पर रहीं भारत की सुमन राव राजस्‍थान की रहने वाली हैं.

उन्‍होंने जून में मिस इंडिया 2019 को ताज अपने नाम किया था. यह मिस वर्ल्‍ड का 69वां संस्‍करण था. खास बात यह है कि इस बार मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड दोनों ही अश्वेत सुंदरियां बनीं हैं. टोनी फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर चुकी हैं.

वह मनोविज्ञान की छात्रा है और मनोचिकित्सक बनना चहती हैं. शीर्ष पांच सूची में भारत के अलावा मिस फ्रांस, जमैका, भारत, ब्राजील और नाइजीरिया रही थीं. राजस्थान की सुमन राव तीसरे स्थान पर रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें