Others

  • Jan 25 2020 8:43PM
Advertisement

VIRAL: 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट, TV शो पर किया खुलासा...

VIRAL: 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट, TV शो पर किया खुलासा...
फोटो सोशल मीडिया से.

रूस की 13 वर्षीय डारिया का दावा है कि 10 साल का इवान उसकी कोख में पल रहे बच्चे का पिता है. इन दोनों ने मां-बाप की इजाजत से एक टीवी शो में इसका खुलासा किया. हालांकि, डॉक्टरों ने कहा कि 10 साल का लड़का पिता नहीं बन सकता जिस पर डारिया ने कहा कि उसका किसी दूसरे लड़के से संबंध नहीं है.

 

हैरान कर देने वाला यह मामला साइबेरिया का है, जिसे सुनकर डॉक्टर से लेकर हर कोई आश्चर्यचकित है. इन दोनों ने अपनी मां-बाप की इजाजत से एक टीवी शो के दौरान इसका खुलासा करते हुए बताया कि दोनों की मुलाकात एक साल पहले हुई थी. डॉक्टरों के अनुसार 10 साल का कोई लड़का पिता नहीं बन सकता और इस दावे से वो भी हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.

रूसी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान 10 वर्षीय इवान और 13 वर्षीय डरिया ने अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिये. डरिया इस समय दो महीने की गर्भवती है और उसने टीवी शो के दौरान कहा- मेरे एक दोस्त ने हमारा परिचय कराया और दो दिन बाद हमने डेटिंग शुरू कर दी.

इवान ने कहा कि वह मुझसे प्यार करता है. हमने जितना हो सकता था उतना समय एक साथ बिताने की कोशिश की. हम सड़कों पर हाथों में हाथ डालते हुए चलते थे. डरिया बताती हैं कि हम एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं.

10 साल के इवान ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने  डेटिंग शुरू की, तो डेरिया को गुलाब दिया और इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया. इवान का कहना है कि डरिया का कभी किसी अन्य लड़के के साथ संबंध नहीं रहा है और उसकी कोख में पल रहा बच्चा मेरा है.

वहीं, डॉक्टर इस बात से इनकार कर रहे हैं कि इवान इस उम्र में स्पर्म पैदा नहीं कर सकता है लेकिन डरिया इस बात से इनकार कर रही है. लड़की का कहना है कि उनकी मां उन्हें सपोर्ट कर रही है और उनके परिवारवालों को बेसब्री से बच्चे का इंतजार है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement