25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफसरों से बोले नितिन गडकरी, आठ दिन में काम पूरा नहीं किया तो लोगों से कहकर करा दूंगा धुलाई

नागपुरः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी चर्चा चौक चौराहों से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है. उस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, शनिवार को नागपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि अगर उन्होंने आठ दिनों […]

नागपुरः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी चर्चा चौक चौराहों से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है. उस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, शनिवार को नागपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि अगर उन्होंने आठ दिनों में यह काम पूरा नहीं किया तो वे लोगों से कहेंगे कि कानून व्ववस्था हाथ में लेकर धुलाई कर दो.

गडकरी नागपुर में आयोजित लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में बोल रहे थे. वह अफसरों को को इस बात की हिदायत दे रहे थे कि किसी काम को समय पर किया जाए और टालमटोल ना की जाए. एमएसएमई सेक्टर में काम करने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुडे़ संगठन लघु उद्योग भारती के कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने कहा कि उन्होंने हाल में कुछ अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर कुछ मामले नहीं सुलझते हैं तो वह लोगों से कहेंगे कि धुलाई कर दो.

नितिन गडकरी ने कहा, ‘हमारे पास यह लालफीताशाही क्यों है. ये सब इंस्पेक्टर क्यों आते हैं. वे रिश्वत लेते हैं. मैं उनके मुंह पर कहता हूं कि आप सरकारी नौकर हैं, मैं जनता के द्वारा चुना गया हूं. मैं लोगों के प्रति जवाबदेह हूं. यदि आप चोरी करते हैं, तो मैं कहूंगा कि आप एक चोर हैं.

गडकरी ने इस दौरान कहा, ‘आज मैंने आरटीओ कार्यालय में एक बैठक की, जिसमें निदेशक और परिवहन आयुक्त ने भाग लिया. मैंने उनसे कहा कि आप आठ दिनों के भीतर इस समस्या को हल करें, अन्यथा मैं लोगों को कानून हाथ में लेकर धुलाई करने को कहूंगा.’ उन्होंने आगे कहा कि उनके शिक्षकों ने यह सिखाया है कि उस सिस्टम को बाहर फेंक दो जो न्याय नहीं देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें