28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली-एनसीआर में ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल, नहीं मिल रहे ऑटो-टैक्सी, मुश्किल में फंसे लोग

नयी दिल्लीः नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में आज दिल्ली-एनसीआर में कमर्शियल वाहन चालकों ने चक्का जाम कर दिया. कैब संचालकों, क्लस्टर बसों, ऑटो यूनियन और ट्रैक्टर्स यूनियन भी इस हड़ताल में समर्थन कर रहे हैं. नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद जुर्माने में बढ़ोतरी होने से आक्रोशित ये सभी इस […]

नयी दिल्लीः नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में आज दिल्ली-एनसीआर में कमर्शियल वाहन चालकों ने चक्का जाम कर दिया. कैब संचालकों, क्लस्टर बसों, ऑटो यूनियन और ट्रैक्टर्स यूनियन भी इस हड़ताल में समर्थन कर रहे हैं.
नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद जुर्माने में बढ़ोतरी होने से आक्रोशित ये सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं. हड़ताल यूनियन फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट असोसियेशंस के द्वारा बुलाई गई है इसमें 41 ट्रांसपोर्ट असोसियेशंस अपना समर्थन दे रहे हैं.
हड़ताल गुरुवार सुबह 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक के लिए बुलाई गई है.इस हड़ताल के मद्देनजर दिल्ली-एनसीआर में लोगों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, हड़ताल की स्थिति में दिल्ली-एनसीआर के लोग मेट्रो की सवारी कर अपने गंतव्य स्थल तक पहुंच सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें