28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू के बाद श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद

श्रीनगर : श्रीनगर के कर्ण नगर इलाके में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर पर सोमवार की सुबह आतंकवादी हमले का प्रयास विफल किये जाने के बाद से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में अर्द्धसैनिक बल का एक जवान शहीद हो गया है. अधिकारियों ने बताया कि सुबह शिविर पर हमले […]

श्रीनगर : श्रीनगर के कर्ण नगर इलाके में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर पर सोमवार की सुबह आतंकवादी हमले का प्रयास विफल किये जाने के बाद से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में अर्द्धसैनिक बल का एक जवान शहीद हो गया है.

अधिकारियों ने बताया कि सुबह शिविर पर हमले का उनका प्रयास विफल किये जाने के बाद आतंकवादी पास में बने एक मकान में छुप गये हैं. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन का एक जवान घायल हो गया था. उसकी कुछ घंटे बाद मौत हो गयी. अधिकारियों ने बताया कि श्रीनगर के बीचो-बीच चल रही इस मुठभेड़ में अभी दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. इस बीच, सुरक्षा बलों की झड़प पथराव करनेवाले युवाओं के साथ भी हुई. हथियारों से लैस आतंकवादियों ने एसएमएचएस अस्पताल के पास स्थित सीआरपीएफ शिविर पर हमला करने का प्रयास किया. गौरतलब है कि छह फरवरी को आतंकवादियों ने इसी अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी नवीद जट उर्फ अबु हंजला को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया था.

सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने बताया, ‘शिविर के संतरी ने सुबह करीब साढ़े चार बजे दो संदिग्ध लोगों को पीठ पर बैग लटकाये और हाथों में हथियार लिये हुए देखा. उसने दोनों को ललकारा और उनपर गोलियां चलायीं.’ गौरतलब है कि दो दिन पहले ही जम्मू के सुंजवान इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया था जिसमें पांच सैनिकों सहित कुल छह लोग मारे गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें