27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भीलवाड़ा गैंगरेप: बिना कपड़ों के नाबालिग पीड़िता दौड़ती रही सड़क पर, शर्मनाक घटना के बाद उसके मन में था इतना डर कि…

भीलवाड़ा : राजस्‍थान के भीलवाड़ा में 9 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई. इस हादसे के बाद नाबालिग पीडिता इतनी डर गयी कि वह करीब आधा किलोमीटर दौड़ी और उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. बताया जा रहा है कि पीडिता एक बाइक पर दो लोगों के साथ मंदिर जा रही थी. ठीक […]

भीलवाड़ा : राजस्‍थान के भीलवाड़ा में 9 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई. इस हादसे के बाद नाबालिग पीडिता इतनी डर गयी कि वह करीब आधा किलोमीटर दौड़ी और उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. बताया जा रहा है कि पीडिता एक बाइक पर दो लोगों के साथ मंदिर जा रही थी. ठीक उसी वक्त सड़क किनारे कुछ युवक थे जो शराब पी रहे थे. आरोपियों ने बाइक रुकवाकर उसे अगवा किया और उसके साथ मारपीट की.

इतना ही नहीं आरोपियों ने पीडिता के कपड़े फाड़ दिये और उसके साथ गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा है. उनपर पॉक्‍सो ऐक्ट के तहत फास्‍ट ट्रैक अदालत में केस चलेगा. खबरों की मानें तो, गैंगरेप के बाद पीडिता काफी डरी हुई थी. उसके मन में इतना भय था कि जब एक शख्‍स ने उसे पहनने के लिए कपड़े दिये तो वह रुकी नहीं.

कुछ देर भागने के बाद जब वह रुकी तो उसे पहनने के लिए कपड़े दिये गये जिसे उसने पहना और घर पहुंची. पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि जब आरोपी लड़की को अगवाकर खेत की ओर ले जा रहे थे तो उसके दोस्‍त दौड़कर पास के बाजार में पहुंचे. यहां उन्होंने एक दुकानदार से मदद मांगी. इसके बाद सभी मदद के लिए दौड़ पड़े.

मामले को लेकर पुलिस ने पीडिता के अलावा दुकानदार और उसके दोस्‍तों के बयान दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें