28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंबई के एमटीएनएल बिल्डिंग में लगी आग, छत पर 40 लोग फंसे

मुंबई : बांद्रा स्थित महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) बिल्डिंग में आग लग गयी. आग की खबर मिलते ही दमकल अभियान में लग गया. दमकल विभाग की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी हैं. बचावकर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. खबर है कि अभी भी 40 से ज्यादा लोग इमारत में फंसे हैं. […]

मुंबई : बांद्रा स्थित महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) बिल्डिंग में आग लग गयी. आग की खबर मिलते ही दमकल अभियान में लग गया. दमकल विभाग की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी हैं. बचावकर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. खबर है कि अभी भी 40 से ज्यादा लोग इमारत में फंसे हैं.

अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बचाव कार्य जारी है. इमारत में दूर से ही आग की लपटें नजर आ रही है. यह 9 मंजिलां इमारत है. शुरुआती जानकारी के अनुसार यह घटना शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई है.इस वक्त 14 गाड़ियां आग बूझा रही है. मुंबई में पहली बार रॉबोर्ट भी आग बूझाने का काम कर रहा है. इस रॉबोर्ट को हाल में ही शामिल किया गया है. छत पर 100 लोग फंसे थे जिनमें से अब तक 60 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. अभी भी 40 लोगों के फंसे जाने की खबर है.

आग की वजह से लोग छत के ऊपर भाग गये हैं. उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश अभी भी जारी है. इससे पहले मुंबई में ही ताजमहल और डिप्लोमैट होटल के पास चर्चिल चैंबर बिल्डिंग में आग लगी थी. दमकल के कर्मचारियों ने 14 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें