Advertisement

other state

  • Mar 15 2019 9:54PM

Mrs India Galaxy रह चुकी अन्नपूर्णा सेन गाजियाबाद से गिरफ्तार, दो करोड़ रुपये के गबन का आरोप

Mrs India Galaxy रह चुकी अन्नपूर्णा सेन गाजियाबाद से गिरफ्तार, दो करोड़ रुपये के गबन का आरोप
अन्नपूर्णा सेन की फाइल फोटो.

जयपुर : अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (एवीवीएनएल) में रोकड़िया के पद पर कार्यरत एक महिला और उसके सहयोगी को दो करोड़ रुपये के गबन के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. थानाधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि एवीवीएनएल में सहायक के पद पर कार्यरत मिसेज राजस्थान और मिसेज इंडिया ग्लैक्सी रह चुकी 32 वर्षीय अन्नपूर्णा सेन ने विभाग में रोकड़िया (कैशियर) के पद रहते हुए अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर विभाग से दो करोड़ रुपये का गबन किया.

इसे भी पढ़ें : रांची : आपत्तिजनक धार्मिक फोटो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी सेन और उसके सहयोगी अमित वर्मा को गुरुवार को गाजियाबाद से हिरासत में लिया. कुमार ने बताया कि आरोपी रोकड़िया ने मार्च, 2017 से अक्टूबर, 2018 के बीच दो अन्य साथियों के साथ मिलकर विभाग से दो करोड़ रुपये का गबन किया. मामला सामने आने के बाद से ही वह फरार चल रही थी.

उन्होंने बताया कि आरोपी के पिता वीरेंद्र सेन और मामा नरेश को दो महीने पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं, गबन में सहयोग करने वाले भुवनेश उर्फ भगवती को चार-पांच दिन पहले गिरफ्तार किया था. कुमार ने बताया कि आरोपी अन्नपूर्णा सेन और उसके एक अन्य सहयोगी अमित वर्मा को गुरुवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हिरासत में लिया गया. दोनों को पूछताछ के लिये अजमेर लाया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी से शुक्रवार को पूछताछ की गयी, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 409, 466, 467, 468 और 120 (बी) के तहत गिरफ्तार किया गया है. कुमार ने बताया कि आरोपी ने गबन की गयी राशि अपने पिता और मामा के खाते में जमा करायी थी. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement