Advertisement

other state

  • Jan 12 2019 1:54PM

Filmy है रेशमा-नवाज की लव स्टोरी, पहले आत्महत्या की कोशिश, फिर अस्पताल में शादी

Filmy है रेशमा-नवाज की लव स्टोरी, पहले आत्महत्या की कोशिश, फिर अस्पताल में शादी
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

तेलंगाना के विकाराबाद में एक अनोखी शादी हुई है. यह शादी अनोखी इसलिए है क्योंकि यह अस्पताल में हुई है. दरअसल, 19 साल की रेशमा और 21 साल के नवाज एक-दूसरे के बेइंतहां मोहब्बत करते हैं. रेशमा की बहन की शादी नवाज के भाई के साथ हुई है.

 

ऐसे में दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी और मोहब्बत परवान चढ़ा. बीतते समय के साथ दोनों के घरवालों को इनके रिश्ते का पता चला. परिजन इनकी शादी के लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद रेशमा ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की. आनन-फानन में परिजन उसे स्थानीय अस्पताल में लेकर गये.

जब नवाज को इस बात की खबर मिली, तो वह रेशमा से मिलने अस्पताल पहुंचा. अस्पताल में रेशमा को इस हाल में देखकर नवाज ने भी वही कीटनाशक खा लिया.

रेशमा ने जो कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की थी, उसका एंटीडोट तलाशने के लिए अस्पताल के डॉक्टरों ने उस कीटनाशक की डिबिया अपने पास रखी थी.

किसी तरह नवाज को वह कीटनाशक हाथ लग गया और उसने भी यह खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. फिर क्या था? इसके बाद उसे भी उसी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. दोनों की हालत देखकर परिजन शादी के लिए मान गये और दोनों की अस्पताल में ही शादी करवा दी.

Advertisement

Comments

Advertisement