27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ इंटरनेट पर वायरल हुई उमर अबदुल्ला की तसवीर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में शनिवार को इंटरनेट सेवा शुरू होते ही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला की एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उमर उस तसवीर में एक टोपी लगाये हुए नजर आ रहे हैं. आमतौर पर क्लीन शेव रहने वाले उमर तसवीर में सफेद दाढ़ी में दिख रहे […]

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में शनिवार को इंटरनेट सेवा शुरू होते ही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला की एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उमर उस तसवीर में एक टोपी लगाये हुए नजर आ रहे हैं. आमतौर पर क्लीन शेव रहने वाले उमर तसवीर में सफेद दाढ़ी में दिख रहे हैं जो काफी बढ़ीहुई है. तसवीर में उमर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, जबिक उनके पीछे बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है.

बता दें कि उमर अब्दुल्ला अभी श्रीनगर के हरि निवास में पुलिस की हिरासत में हैं. उमर को पिछले साल 5 अगस्त से ही पुलिस हिरासत में रखा गया है. उमर के अलावा उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को भी उनके घर में ही नजरबंद रखा गया है. गौरतलब है कि 49 वर्षीय उमर के ट्विटर पर करीब 10 लाख फॉलोअर्स हैं. जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने से पहले तक उमर सोशल साइट्स पर काफी सक्रिय थे. उमर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें पोस्ट करते रहे हैं और तमाम मुद्दों पर ट्वीट कर अपने विचार शेयर करते रहे हैं.

राज्य के अन्य मुख्यमंत्रियों महबूबा मुफ्ती और उनके पिता फारूक अब्दुल्ला की तरह ही उनकी नजरबंदी के बाद से उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था. उमर की यह तसवीर अक्तूबर में सामने आयी उनकी एक अन्य तस्वीर से बिलकुल उलट है. उस तसवीर में उमर हल्की बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिख रहे थे, जबकि नयी तस्वीर में उमर अपने उम्र से अधिक के दिख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें