28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से जबरन वसूली के आरोप में महिला गिरफ्तार

नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा से सोमवार को कथित तौर पर ढाई करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने पहुंची एक महिला पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ की जा रही है. सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने कहा, केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला […]

नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा से सोमवार को कथित तौर पर ढाई करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने पहुंची एक महिला पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ की जा रही है.

सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने कहा, केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला पत्रकार उनके पास आयी है तथा उसने एक खबरिया चैनल के संपादक आलोक का पत्र उन्हें दिया है. महिला उनसे ढाई करोड़ रुपये की रंगदारी मांग रही है. कौस्तुभ ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के सभी आला अधिकारी पहुंचे और महिला पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा, पुलिस महिला पत्रकार से पूछताछ कर रही है. उसका संपादक आलोक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि मामले में दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है.

वहीं, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, आलोक ने उनके पास एक पत्र भेजा, जिसमें कहा गया कि वह फौरी तौर पर उसे ढाई करोड़ रुपये दे दें तथा उसकी कंपनी में 8 करोड़ रुपये का निवेश करें. अन्यथा, उसके पास जो सीडी है, वह चैनल पर प्रसारित कर दी जायेगी. डॉक्टर शर्मा ने बताया कि उन्होंने इस मामले की जानकारी तुरंत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण को दी. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अफसरों ने महिला पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में रात को पुलिस ने दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया है. डाॅ शर्मा ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए दावा किया कि महिला पत्रकार की गिरफ्तारी के बाद उक्त संपादक ने उन्हें फोन कर धमकी दी कि यदि उसके खिलाफ कार्रवाई की गयी तो वह उन्हें गोली मार देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें