28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास का जो निर्णय किया गया है, वह बदला नहीं जायेगा : राजनाथ सिंह

नयी दिल्ली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास को लेकर जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विधानसभा में बयान के बाद कहा कि सरकार ने कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास का जो निर्णय किया है, वह बदला नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि कार्ययोजना को अमलीजामा तभी पहनाया जायेगा, जब हम […]

नयी दिल्ली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास को लेकर जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विधानसभा में बयान के बाद कहा कि सरकार ने कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास का जो निर्णय किया है, वह बदला नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि कार्ययोजना को अमलीजामा तभी पहनाया जायेगा, जब हम कश्मीरी पंडितों और जम्मू कश्मीर के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित कर पायेंगे.

आज जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने विधानसभा में बयान दिया है कि कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए टाउनशिप के लिए अलग से जमीन उपलब्ध नहीं करायी जायेगी. उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश में धर्मनिरपेक्ष माहौल बनाना चाहता हूं, इसके लिए कश्मीरी पंडितों को सबके साथ मिलकर रहना होगा, उन्हें टाउनशिप के लिए अलग से जमीन नहीं दी जायेगी.

सईद के इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गयी है. कुछ ही दिनों पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि सईद ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वे कश्मीरों पंडितों के पुनर्वास के लिए अलग से जमीन उपलब्ध करायेंगे.

आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह सीआरपीएफ के शौर्य दिवस को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सेना में भरती होना बहुत ही पुण्य का काम है और पिछले जन्मों के पुण्य का प्रताप है कि लोग सेना में भरती होते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें