28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहृत निजी शिक्षक लखीसराय से बरामद, सात अपहर्ता गिरफ्तार

बिहारशरीफ : बिहार थाना पुलिस ने एक निजी शिक्षक के अपहरण मामले का भंडाफोड़ किया है. अपहृत शिक्षक के साथ अपहरण में संलिप्त रहे कुल सात बदमाशों को भी धर दबोचा है. बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने यह जानकारी गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में दी. उन्होंने बताया कि बीते 18 सितंबर को अपहृत शिक्षक […]

बिहारशरीफ : बिहार थाना पुलिस ने एक निजी शिक्षक के अपहरण मामले का भंडाफोड़ किया है. अपहृत शिक्षक के साथ अपहरण में संलिप्त रहे कुल सात बदमाशों को भी धर दबोचा है. बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने यह जानकारी गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में दी. उन्होंने बताया कि बीते 18 सितंबर को अपहृत शिक्षक सुबोध कुमार की पत्नी अंजू कुमारी ने अपने पति के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

अपहृत सुबोध थरथरी थाना के त्रिभुवन बिगहा गांव के निवासी हैं और वर्तमान में वह क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी में रहते हैं. थानाध्यक्ष दीपक ने बताया कि परिवादिनी अंजू ने प्राथमिकी में कहा था कि बदमाश उनके पति को मुक्त कराने के एवज में चार लाख रुपये मांग रहे हैं. इसके एवज में परिवादिनी ने एक बैंक खाता में 50 हजार रुपये भी जमा कराया है.
अपहृत सुबोध नौकरी के नाम पर ठगता था रुपये
थानाध्यक्ष दीपक ने बताया कि अनुसंधान में पता चला है कि अपहृत सुबोध वीरमणि कुमार, निशांत कुमार उर्फ दारा, अजय कुमार के साथ मिलकर नौकरी के नाम पर लोगों से रुपये की ठगी करते थे. इसी मकसद से वह घटना के दिन बाढ़ एनटीपीसी गये थे, जहां से उनका बदमाशों ने अपहरण कर लिया.
अनुसंधान के क्रम में जिला आसूचना इकाई एवं लखीसराय व जमुई थाना पुलिस के सहयोग से अपहृत सुबोध को लखीसराय जिले के तेतरहर थाने के महसौना गांव में मिलटन कुमार के मकान से बरामद कर लिया गया. उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि राजकुमार मंडल ने अपहृत सुबोध की पत्नी से रुपये की मांग की जा रही थी.
रुपये ठगने के मामले में अपहृत भी गिरफ्तार
थानाध्यक्ष दीपक ने बताया कि गिरफ्तार अपहर्ता राजकुमार ने बताया है कि उसने अपहृत सुबोध के माध्यम से एक व्यक्ति को रेलवे ग्रुप डी में नौकरी के लिए कुल चार लाख रुपये दिया था.
रुपये लौटाने में आनाकानी करने पर उसने अपने साला धर्मवीर कुमार मंडल समेत अन्य लोगों के साथ सुबोध का अपहरण कर लिया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अपहृत सुबोध के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
अपहरण मामले में यह सभी चढ़े पुलिस के हत्थे
राजकुमार मंडल, पिता-शंकर मंडल, साकिन-एकोरिया, थाना-जमुई
धर्मवीर कुमार मंडल, पिता-अवधेश मंडल, साकिन-अंबा, थाना-जमुई
जितेंद्र कुमार, पिता-स्व मुन्नी लाल तांती, साकिन-साढ़ बाढ़, थाना-धरहरा, जिला-मुंगेर
संजीत कुमार शर्मा, पिता-महेंद्र शर्मा, साकिन-मेहसौना, थाना-तेतरहर, जिला-जमुई
मुनचून कुमार, पिता-माखो साव, साकिन-माधोपुर, थाना-पिपरिया, जिला-लखीसराय
रणवीर कुमार, पिता-स्व सुरेंद्र राम, सासकिन-बारीचक, थाना-धरहरा, जिला-मुंगेर
रतन कुमार, पिता-स्व मोहन राम, साकिन-माधोपुर, थाना-बलदेवपुर, जिला-मुंगेर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें