28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरैया में चीनी व्यवसायी के मुंशी से 50 हजार रुपये लूटे

सरैया : थाना क्षेत्र में एनएच 722 रेवा रोड पर मंदिर के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने चीनी व्यवसायी के मुंशी से हथियार के बल पर बैग में रखे 50 हजार रुपये लूट लिये. इस बाबत वैशाली थाना क्षेत्र के बेलका निवासी राजगीर पंडित के पुत्र व लालगंज बाजार के हॉलसेल चीनी […]

सरैया : थाना क्षेत्र में एनएच 722 रेवा रोड पर मंदिर के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने चीनी व्यवसायी के मुंशी से हथियार के बल पर बैग में रखे 50 हजार रुपये लूट लिये. इस बाबत वैशाली थाना क्षेत्र के बेलका निवासी राजगीर पंडित के पुत्र व लालगंज बाजार के हॉलसेल चीनी व्यवसाई मनोज कुमार चौधरी के मुंशी सुरेश पंडित ने सरैया थाना में आवेदन दिया है.

बताया कि गुरुवार को दुकान की राशि की वसूली करने वैशाली थाना क्षेत्र के मंसूरपुर पहुंचकर व्यवसायी से 20 हजार रुपये लेकर सरैया थाना क्षेत्र के अम्बारा चौक पहुंचे. जहां व्यवसायी राजकुमार साह से बकाया 30 हजार रुपये लिये. उसके बाद ऑटो से मकेर जा रहे थे. इसी दौरान रेवा घाट मंदिर के समीप ब्लू रंग की बाइक से ओवरटेक करके दो बदमाशों ने रुपये से भरा झोला छीन कर फरार हो गये.
स्थानीय लोगों के अनुसार अपराधी रेवा बांध होते हुए रतनपुर डिहीं की तरफ भाग गये. इस मामले में थाना प्रभारी अजय कुमार पासवान ने बताता कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें