muzaffarpur

  • Dec 15 2019 2:58AM
Advertisement

स्टेशन रोड के होटल से अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह के तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : पटना मद्य निषेध की टीम ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह से जुड़े तीन लोगों को स्टेशन रोड स्थित एक होटल से पकड़ा है. मुख्यालय से मिली सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात यह कार्रवाई हुई. सिटी एसपी पीके मंडल ने बताया कि स्टेशन रोड के मीनाक्षी होटल के कमरा नंबर 205 से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

 
तस्करों के पास से एक पश्चिम बंगाल के नंबर (डब्लू बी 74टीसी 1048) की लग्जरी कार, चार मोबाइल व करीब 28 हजार नकदी मिली है. गिरफ्तार तस्कर पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिला के दालखोला निवासी मो.उमर फारुख, मो.हसन व मो.कलीम है.
 
बताया जाता है कि कलीम पहले भी पूर्णिया में शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका हैं. शनिवार देर शाम तक तीनों से नगर थाने पर मद्य निषेद्य की टीम के अधिकारियों के साथ-साथ एसएसपी जयंतकांत, प्रभारी सिटी एसपी पीके मंडल, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान व थानेदार ओमप्रकाश ने पूछताछ की. तस्करों के पास से बरामद मोबाइल से पुलिस व मद्य निषेद्य को कई अहम सुराग मिले है. 
 
बताया जाता है कि पूछताछ में शहर के कई माफियाओं के नाम सामने आये हैं. पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है, लेकिन कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल, बिहार व झारखंड में शराब सिंडिकेट से जुड़े तीन सदस्य स्टेशन रोड स्थित होटल में शुक्रवार की शाम से रुके थे. इसकी सूचना मुख्यालय को थी. सूचना के आलोक में पटना मद्य निषेद्य की टीम ने रात्रि करीब डेढ़ बजे होटल में छापेमारी शुरू की और कमरा नंबर 205 में ठहरे तीन शराब तस्करों को पकड़ा. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement