27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगले नौ दिनों तक कांटी की पांच घंटे गुल रहेगी बिजली

मुजफ्फरपुर : आइपीडीएस योजना के तहत शहर में जर्जर एलटी व हाईटेंशन तार को बदलने और डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉर्मर (डीटीआर) की क्षमता बढ़ाने को लेकर आज शुक्रवार को शहर के विभिन्न इलाकों में चार से आठ घंटे बिजली गुल रहेगी. इस संबंध में अभियंताओं ने संबंधित क्षेत्र के उपभोक्ताओं से अपील किया है कि वह घर […]

मुजफ्फरपुर : आइपीडीएस योजना के तहत शहर में जर्जर एलटी व हाईटेंशन तार को बदलने और डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉर्मर (डीटीआर) की क्षमता बढ़ाने को लेकर आज शुक्रवार को शहर के विभिन्न इलाकों में चार से आठ घंटे बिजली गुल रहेगी. इस संबंध में अभियंताओं ने संबंधित क्षेत्र के उपभोक्ताओं से अपील किया है कि वह घर में पानी स्टॉक कर ले ताकि उन्हें परेशानी का सामना ना करना पड़ना पड़े.

आज यहां बंद रहेगी बिजली
33 केवीए लाइन के तार को बदलने को लेकर 33 केवीए कांटी फीडर की बिजली 18 से 26 अक्तूबर तक सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी. इस कारण कांटी, नरसंडा, कोठिया, कांटी ग्रामीण सहित आसपास के क्षेत्र की बिजली बंद रहेगी.
11 केवीए टीवी सेंटर की बिजली कर्बला रोड में जर्जर एलटी तार को केबल में बदलने को लेकर सुबह 11 से शाम 5.30 बजे तक बंद रहेगी. इस कारण कोर्ट कैंपस, स्टेशन रोड, मजिस्ट्रेट कॉलोनी, समाहरणालय कैंपस, एसबीआइ रेडक्रॉस व आसपास की बिजली बंद रहेगी.
11 केवीए रेवा फीडर की बिजली कस्टम कॉलोनी में नया डीटीआर लगाने को सुबह 8 से 10 बजे तक, शाम को डीएम आवास के पास नया डीटीआर लगाने को रात 9 से 11.50 बजे तक बिजली बंद रहेगी. इस कारण जूरन छपरा, इमली-चट‍्टी के पूरे क्षेत्र की बिजली बंद रहेगी.
केबलिंग को लेकर 11 केवीए क्लब रोड फीडर सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक बंद रहेगी. इस कारण क्लब रोड, देवी मंदिर, आमगोला, रज्जु साह लेन, दिवान रोड, पानी टंकी चौक, शंकर नगर, गुरुद्वारा, मुखर्जी सेमिनरी रोड आदि की बिजली बंद रहेगी.
वीसी कोठी व पीजी हॉस्टल डीटीआर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक, नयाटोला समुंदर साह लेन पॉलिटेक्निक के पास का डीटीआर सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रहेगा.
एमआईटी पीएसएस क्षेत्र के अंतर्गत जर्जर तार को बदलने को संजय सिनेमा रोड की बिजली सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रहेगी.
विभिन्न इलाकों में देर शाम को बिजली संकट बिजली मेंटेनेंस को लेकर गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में पांच से आठ घंटे बिजली गुल की घोषणा थी. लेकिन कई इलाकों में देर शाम सात आठ बजे के बाद बिजली आयी. इसमें भगवानपुर, बीबीगंज, मुशहरी सहित कई इलाकों में यह स्थिति थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें