25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : सफाईकर्मी के बेटे को मारा-पीटा बोरा में बांध जिला स्कूल में फेंका

मुजफ्फरपुर : निगम के सफाई कर्मचारी मो लाल के पुत्र मो तमन्ना पर सोमवार की रात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया. अधमरा कर उसको एक बोरा में बांध कर जिला स्कूल कैंपस में फेंक दिया. मंगलवार की सुबह जख्मी हालत में वह बहलखाना रोड स्थित अपने घर पहुंचा. तमन्ना की स्थिति गंभीर देख परिजनों ने […]

मुजफ्फरपुर : निगम के सफाई कर्मचारी मो लाल के पुत्र मो तमन्ना पर सोमवार की रात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया. अधमरा कर उसको एक बोरा में बांध कर जिला स्कूल कैंपस में फेंक दिया. मंगलवार की सुबह जख्मी हालत में वह बहलखाना रोड स्थित अपने घर पहुंचा. तमन्ना की स्थिति गंभीर देख परिजनों ने उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है.
घटना से आक्रोशित परिजन बहलखाना रोड स्थित वर्कशॉप के पास सड़क जाम कर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सूचना पर मिठनपुरा पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ.
जिला स्कूल से पुलिस ने खून लगा बोरा किया जब्त : हंगामा शांत होने के बाद मिठनपुरा पुलिस छानबीन के लिए जिला स्कूल कैंपस पहुंची. जिस जगह पर तमन्ना को रॉड व धारदार हथियार से मार बोरा में बंद कर फेंका गया था, पुलिस ने वहां से खून से सना एक बोरा बरामद किया है. घटनास्थल पर खून के धब्बे भी पुलिस को मिले हैं.
पिता ने तीन युवकों पर लगाया आरोप : जख्मी तमन्ना के पिता ने बताया कि उनका बेटा अपनी नानी के घर गया था. इस बीच कुछ लड़कों ने उसको फोन कर जिला स्कूल ग्राउंड में बुलाया. वहां, लाठी-डंडे से पहले जम कर पिटाई की, फिर धारदार हथियार से वार कर अधमरा कर दिया. फिर, बोरा में बांध कर झाड़ी में फेंक कर फरार हो गये. तीन युवकों ने मिल कर घटना को अंजाम दिया है. इसकी लिखित शिकायत उन्होंने पुलिस को दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें