36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : केस के आईओ दारोगा धीरज कुमार ने कोर्ट में सौंपी रिपोर्ट, जेल में बंद श्यामनंदन िमश्रा व सुशील छापड़िया पर चार्जशीट

मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में जेल में बंद श्यामनंदन मिश्रा व सुशील छापड़िया के खिलाफ नगर थाने की पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है. वहीं, हत्याकांड में जेल में बंद शूटर गोविंद, ओंकार , पिंटू सिंह, नवीन व रिमांड पर चल रहे सुजीत के खिलाफ चार्जशीट की कवायद […]

मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में जेल में बंद श्यामनंदन मिश्रा व सुशील छापड़िया के खिलाफ नगर थाने की पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है. वहीं, हत्याकांड में जेल में बंद शूटर गोविंद, ओंकार , पिंटू सिंह, नवीन व रिमांड पर चल रहे सुजीत के खिलाफ चार्जशीट की कवायद जारी है. जल्द ही नगर थाने की पुलिस उनके खिलाफ भी चार्जशीट दायर कर सकती है.
नगर थानेदार धनंजय कुमार ने बताया कि पूर्व मेयर हत्याकांड में श्यानंदन मिश्रा व सुशील छापड़िया के खिलाफ पुलिस को कई साक्ष्य मिले हैं. केस के आईओ दारोगा धीरज कुमार ने सभी साक्ष्य को एकत्रित कर लिया है. इसके बाद चार्जशीट दायर की गयी है. अन्य आरोपितों पर भी जल्द ही चार्जशीट दायर की जायेगी. बता दे कि पुलिस ने सुशील छापड़िया को ठगी के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था .
इसके बाद पुलिस ने समीर हत्याकांड में रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उसने कई खुलासे किया था. इसके बाद समीर हत्याकांड का अभियुक्त बनाया गया था. इसके बाद पुलिस ने प्राॅपर्टी डीलर श्याम नंदन मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेजा. शूटर गोविंद ने अपने स्वीकृति बयान में दोनों की संलिप्तता होने की बात बतायी थी. जो पुलिस जांच में भी सामने आ चुकी है.
शूटर गोविंद समेत अन्य आरोपितों पर भी चार्जशीट की कवायद
पूर्व मेयर हत्याकांड में सुशील व श्यामनंदन ने पूरे घटना की साजिश रची थी. जेल से छूटने के बाद श्यामनंदन शंभु सिंह से मिला था. इसी बीच गोविंद, सुजीत के साथ एक मीटिंग हुई. जिसमें हत्या की प्लानिंग की गयी. सुशील से गोविंद ने एके 47 के लिए सात लाख भी लिया था.
सुजीत की निशानदेही पर एके-47 के करीब पहुंची पुलिस
मुजफ्फपुर : जिस एके 47 से ब्रस्ट फायर करके पूर्व मेयर की हत्या की गयी थी. सुजीत के निशानदेही पर पुलिस उसके पहुंच चुकी है. नगर थाने की पुलिस ने जल्द ही उस हथियार को बरामद करने की बात कही है.
जिला पुलिस की विशेष टीम ने मंगलवार को भी कटरा, बसुआ, धनौर, सकरा, मनियारी, मुशहरी, गोबरसही समेत कई इलाकों में छापेमारी की. देर रात तक यह जारी थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोविंद से पूछताछ में जो सुराग हासिल हुए उसके आधार पर जांच आगे बढ़ी.
लेकिन , सुजीत से पूछताछ के बाद पुलिस को कई अहम सुराग हासिल हुए है. जिसके बाद हथियार बरामदगी के करीब पुलिस टीम पहुंच गयी है. इधर, हिरासत में लिये गये बसुआ के एक युवक की घटना में संलिप्ता नहीं पाये जाने के बाद देर शाम पुलिस ने पीआर बांड पर छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें