Advertisement

muzaffarpur

  • Jan 12 2019 8:06AM
Advertisement

अहियापुर में राजद नेता के पोते की जहर देकर हत्या

मुजफ्फरपुर  : अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप रहनेवाले राजद नेता कपिलदेव राय के पोता दिग्विजय कुमार (22)  की जहर देकर हत्या कर दी गयी. परिजनों ने उसके चार दोस्तों पर ही जहर देकर हत्या करने का आरोप लगा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.  घटना की सूचना मिलने पर अहियापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, दारोगा भावनाथ कुमार मौके पर पहुंचे. प्रशिक्षु एएसपी अंबरीष राहुल भी एसकेएमसीएच पहुंच मृतक के परिजन से मामले की जानकारी ली. 
 
एक आरोपित दोस्त को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.  दिग्विजय एक मोबाइल सेवा देने वाली कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर था. पुलिस ने शुक्रवार को फतेहपुर गांव से मृतक दिग्विजय की बाइक लावारिस हालत में बरामद की.
 
गुरुवार की शाम साढ़े छह बजे दोस्त के साथ गया था दिग्विजय
 दिग्विजय के पिता ने पुलिस को  बताया कि उसके चारों दोस्त जय शंकर यादव, राजकुमार, विशाल कुमार व सूरज  कुमार अक्सर आते थे. गुरुवार की शाम पार्टी करने की बात कह सभी उसे ले  गये थे.
 
 रात करीब आठ बजे उसे सूरज व राज कुमार ने अपनी बाइक से लाकर बथान पर बेहोशी की हालत में सुला दिया. कुछ देर के बाद बगल के लोगों ने सूचना दी कि दिग्विजय बथान के बाहर बेहाेश पड़ा है. इसके बाद उसे एसकेएमसीएच लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.  
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement