25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एंबुलेंस चालक की हत्या, एनएच जाम कर तीन घंटे तक आगजनी

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के शेखपुर अखाड़ाघाट रोड में सोमवार की सुबह एंबुलेंस चालक सुनील सहनी (32) का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मेडिकल ओवरब्रिज के पास एनएच 77 व एनएच 57 को जाम कर दिया. सड़क पर आगजनी करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने […]

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के शेखपुर अखाड़ाघाट रोड में सोमवार की सुबह एंबुलेंस चालक सुनील सहनी (32) का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मेडिकल ओवरब्रिज के पास एनएच 77 व एनएच 57 को जाम कर दिया. सड़क पर आगजनी करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.
मृतक रसूलपुर शालिम गांव का रहनेवाला था. करीब तीन घंटे तक एनएच जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सूचना पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने स्थानीय जनप्रतिनिधि के सहयोग से जाम समाप्त करा दिया. पुलिस ने एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के शव सौंप दिया. इस मामले में जमालाबाद पंचायत के उप मुखिया पप्पू साह सहित दो लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
मृतक के चाचा ने दर्ज कराया बयान
मृतक के चाचा संजय सहनी ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि सुनील एसकेएमसीएच में निजी एंबुलेंस चलाता है. मानव सेवा नर्सिंग होम संचालक अक्सर उसे अपने अस्पताल में मरीज को लाने के लिए दबाव बनाता था. मरीज नहीं लाने पर हत्या की धमकी दी थी. रविवार की रात जमालाबाद गांव निवासी उपमुखिया पप्पू साह, मीनापुर थाने के मदारीपुर गांव निवासी अरविंद राय, मोहनपुर गांव निवासी सुनील राय व अज्ञात पांच लोग उसे अपने साथ ले गया.
मारपीट के बाद हत्या कर उसे शेखपुर के पास अखाड़ाघाट रोड में सड़क किनारे फेंक दिया. सुबह में कुछ परिचित लोगों ने उसे पहचान की.इसके बाद उसे एसकेएमसीएच में लाया गया, जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया.
इस मामल में अिहयापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि हत्या के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं शव मिलने वाली जगह के पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है. रात करीब ढाई बजे उसे एक सीमेंट की दुकान के पास छटपटाते हुए देखा गया है.
पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप
मेडिकल ओवरब्रिज के नीचे शव रख कर आक्रोशित लोगों ने एनएच- 77 पर आगजनी कर बांस-बल्ले से सड़क को जाम कर दिया. जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गयी. दरभंगा व पटना जानेवाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. आक्रोशित परिजनों का कहना था कि सुनील की हत्या पीट-पीट की गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें