28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट्रोल पंप के नोजल मेन से 40 हजार छीने, एक गिरफ्तार

शराब के नशे में धुत तीन बाइक पर सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम मुजफ्फरपुर : जीरोमाइल-बैरिया रोड स्थित अखाड़ाघाट सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप पर शुक्रवार की शाम तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे सात अपराधी नोजल मैन का बैग लेकर फरार हो गये. घटना को अंजाम देकर भाग रहें अपराधियों में से एक […]

शराब के नशे में धुत तीन बाइक पर सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरपुर : जीरोमाइल-बैरिया रोड स्थित अखाड़ाघाट सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप पर शुक्रवार की शाम तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे सात अपराधी नोजल मैन का बैग लेकर फरार हो गये. घटना को अंजाम देकर भाग रहें अपराधियों में से एक की बाइक बंद हो जाने के बाद वहां उपस्थित लोगों ने दबोच लिया. जम कर पिटायी भी की. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने पर पूछताछ कर रही है.
वहीं घटना का शिकार नोजल मैन रविरंजन सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों के तलाश में जुट गयी है.
शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे पेट्रोल पंप पर तीन बाइक पर सवार सात युवक पहुंचे. नशे में धुत युवकों ने बाइक में पेट्रोल डालने को कहा. रुपये मांगने पर गाली-गलौज करने लगा. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दिया और उसका बैग छीन चलते बने. बैग में 40 हजार रुपये था. फरार होने के दौरान एक की बाइक बंद हो गयी. इसके बाद पेट्रोल पंप पर उपस्थित कर्मचारी सहित अन्य लोग घेर कर उसे पकड़ धुनाई शुरू कर दी. सूचना मिलने पर वहां पहुंची अहियापुर पुलिस उसे हिरासत में ले लिया.पकड़ा गया युवक भी काफी नशे में था. थाने पर ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई.
झपहां ओवरब्रिज पर मोबाइल कंपनी के सेल्स मैन को लूटा
पेट्रोल पंप छिनतई के दो घंटे बाद ही बाइक सवार अपराधी झपहां ओवरब्रिज पर मोबाइल कंपनी के सेल्स मैन को निशाना बना पुलिस की नींद उड़ा दी. सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर से अहियापुर के रसुलपुर स्थित अपने घर लौट रहें सेल्स मैन सतीश कुमार शर्मा को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उसे ओवरब्रिज पर रोका. कनपटी में पिस्तौल सटा उसका बैग छीन लिया. बैग में मोबाइल,दो बायोमैट्रिक मशीन,नकद तीन हजार रुपये व तीन सौ सिम कार्ड मौजूद था. पीड़ित सतीश ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है.
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें