25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गौतम ने डेढ़ लाख में किया था व्यवसायी विकास बंसल की हत्या का सौदा

व्यवसायी हत्याकांड में मोटरसाइकिल चालक की भूमिका में था सूरज सिंह मुंगेर : पुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात अपराधी सूरज सिंह ने व्यवसायी विकास बंसल हत्याकांड में खुलासा किया है कि बिंदवारा के गौतम सिंह ने उसकी हत्या करने की सुपारी दी थी. इसके लिए डेढ़ लाख रुपये में सौदा तय हुआ था. उसने […]

व्यवसायी हत्याकांड में मोटरसाइकिल चालक की भूमिका में था सूरज सिंह

मुंगेर : पुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात अपराधी सूरज सिंह ने व्यवसायी विकास बंसल हत्याकांड में खुलासा किया है कि बिंदवारा के गौतम सिंह ने उसकी हत्या करने की सुपारी दी थी. इसके लिए डेढ़ लाख रुपये में सौदा तय हुआ था. उसने यह भी खुलासा किया कि विकास को गोली तो मुन्ना ने मारा था मैं तो सिर्फ मोटर साइकिल चला रहा था. विदित हो कि इस मामले में गौतम सिंह पूर्व में गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है और बंटी सिंह अब भी फरार है.
एसपी आशीष भारती ने बताया कि 31 अगस्त 2017 को मोटर साइकिल सवार दो अपराधियों ने बेकापुर शिवाजी चौक के समीप पान-मसाला व्यवसायी विकास बंसल की गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने बिंदवारा निवासी गौतम सिंह को गिरफ्तार किया था. जो विकास के यहां काम करता था. उसके स्वीकारोक्ति एवं पुलिस अनुसंधान में गौतम के अन्य साथी कुख्यात अपराधी सूरज सिंह, राणा यादव, मुन्ना एवं बंटी सिंह का नाम सामने आया.
पुलिस हत्या में प्रयुक्त मोटर साइकिल को भी बरामद किया जो राणा यादव का था. बाद में पुलिस ने राणा यादव को भी गिरफ्तार कर लिया. जबकि गोली चलाने वाला मुन्ना ने न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया था. टीम बनाकर छापेमारी की जा रही थी. इसी दौरान पता चला कि गणेश सिंह उर्फ गन्नी सिंह का अपराधी पुत्र सूरज सिंह अपने घर धरहरा थाना क्षेत्र के भलार गांव एक शादी समारोह में भाग लेने आया है. धरहरा पुलिस ने सूरज को उसके घर से एक देशी कट्टा एवं दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. एसपी ने कहा कि सूरज ने स्वीकार किया कि वह हत्या को अंजाम देने के दौरान मोटर साइकिल चला रहा था.
जिसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज में भी है. एसपी ने यह भी बताया कि सूरज ने कहा है कि गौतम मृतक के दुकान में काम करता था और उसका घर वालों से घनिष्ठ संबंध था. काम से हटने के बाद वह उन घनिष्ट लोगों से मिल नहीं पाता था और उसने विकास की हत्या के लिए डेढ़ लाख रुपये की सुपारी दे दी.
सूरज पर हैं कई मामले दर्ज: एसपी आशीष भारती ने बताया कि कुख्यात सूरज पर कोतवाली एवं धरहरा थाना में हत्या, मारपीट व गोलीबारी के मामले दर्ज है. कोतवाली थाना में 297/17 व्यवसायी हत्या कांड का मामला दर्ज है. जबकि धरहरा थाना में 168/15 दर्ज है. जिसमें एक व्यक्ति की हत्या कर रेलवे ट्रेक पर फेंकने का आरोप है. जबकि धरहरा थाना कांड संख्या 167/17 में गोलीबारी करने के मामले दर्ज है. उसके अतिरिक्त धरहरा थाना कांड संख्या 53/15, 63/17 दर्ज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें