25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : मुंगेर में नीतीश कुमार की चुनावी सभा, बोले- हमारे काम की दीजिए मजदूरी

मुंगेर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि प्रदेश से लालटेन का जमाना अब समाप्त हो गया है. पूरे प्रदेश के गांव-गांव और घर-घर में बिजली पहुंच रही है. एनडीए की सरकार ने किसान, मजदूर, छात्र, युवा, महिला, दलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा सहित समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है […]

मुंगेर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि प्रदेश से लालटेन का जमाना अब समाप्त हो गया है. पूरे प्रदेश के गांव-गांव और घर-घर में बिजली पहुंच रही है. एनडीए की सरकार ने किसान, मजदूर, छात्र, युवा, महिला, दलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा सहित समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है और इसकी मजदूरी के रूप में जनता हमें मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को मत देकर अदा करें. ताकि समाज का समावेशी विकास निरंतर जारी रहे. वे मुंगेर लोकसभा के हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के खंडबिहारी गांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र और राज्य में एनडीए की सरकार होने से प्रदेश का सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक एवं सांस्कृतिक समावेशी विकास तेज गति से हो रहा है. बिहार प्रदेश भी अब समृद्धि के साथ विकास की ओर अग्रसर है. हम जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे हैं, जबकि महागठबंधन के नेता सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी और विकास को बाधित करने का कार्य करते हैं.

नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में क्षेत्र के दर्जनों विकास के कार्य से जनता को अवगत कराया और उसके बदले वोट मांगे. सभा को ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन किसके नेतृत्व में चल रहा है यह भी अभी जनता को समझ नहीं आया है. उन्होंने कहा कि देश में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार बन रही है. इससे बौखलाये हुए महागठबंधन के नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे.

सभा में जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने भी जनता से काम करने के नाम पर वोट देने की अपील की है. चुनावी सभा को पूर्व मंत्री अशोक चौधरी, पूर्व मंत्री डा. मोनाजिर हसन, पूर्व विधायक अनंत कुमार सत्यार्थी, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अफजर समसी, भाजपा जिला अध्यक्ष लालमोहन गुप्ता, नगर निगम की महापौर रुमा राज मुख्य रूप मौजूद थे.

ये भी पढ़ें… लोकसभाचुनाव : समीकरण और उम्मीदवार बदलने से दिलचस्प बन गया है दरभंगा में मुकाबला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें