32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीजेपी नेता की गला रेत कर हत्या, मौके से मिला नक्सली पर्चा, पैसा वसूली, मुखबिरी और जनता को धोखा देने का लगाया आरोप

मुंगेर : जिले के धरहरा प्रखंड अंतर्गत सतघरवा में माओवादियों ने बीती रात बीजेपी आदिवासी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश कोड़ा की गला रेत कर हत्या कर दी. दिनेश कोड़ा का शव शुक्रवार को पुलिस ने बरामद किया है. शव के पास प्रतिबंधित नक्सली संगठन का एक पर्चा भी मिला है. जानकारी के मुताबिक, जिले के […]

मुंगेर : जिले के धरहरा प्रखंड अंतर्गत सतघरवा में माओवादियों ने बीती रात बीजेपी आदिवासी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश कोड़ा की गला रेत कर हत्या कर दी. दिनेश कोड़ा का शव शुक्रवार को पुलिस ने बरामद किया है. शव के पास प्रतिबंधित नक्सली संगठन का एक पर्चा भी मिला है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के धरहरा प्रखंड के लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के सतघरवा में शुक्रवार को पुलिस ने बीजेपी के जिला अनुसूचित जाति-जनजाति के जिलाध्यक्ष दिनेश कोड़ा का शव बरामद किया है. बताया जाता है कि 40 वर्षीय बीजेपी नेता दिनेश कोड़ा की हत्या तेज धार दार हथियार से गला रेत कर की गयी है.

दिनेश के शव के पास प्रतिबंधित संगठन भाकपा माओवादी का लाल पर्चा भी मिला है. इस पर्चे में पार्टी के नाम पर पैसा वसूली कर अपने पास रखना, मुखबिरी, जनता को धोखा देना और दबदबा पैदा करने का आरोप लगाते हुए हत्या करने की बात कही गयी है. घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि हत्या कहीं और करके शव छिपाने के लिए जंगलों में फेंक दिया गया. शव के पास मृतक का क्षतिग्रस्त मोबाइल एवं कुछ ही दूरी पर बाइक भी मिली है. इधर, मृत दिनेश की बहन मूर्ति देवी ने आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद को लेकर टिल्लाटांड़ के लोगों ने मेरे भाई की हत्या कर दी. साथ ही शव के पास नक्सली पर्चा फेंक कर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें