28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनतेरस पर सज गये रांची के बाजार: अपने घर लायें होम थियेटर, दीपावली को बनायें खास

रांची : धनतेरस में कुछ दिन ही बचे हैं. इसे लेकर बाजार भी पूरी तरह से तैयार है. स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेब ओवेन से लेकर वाशिंग मशीन के नये-नये मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं. लेकिन इस दीपावली युवाओं को आकर्षित करने के लिए बाजार में होम थियेटर की ब्रॉड रेंज मौजूद हैं. युवाओं के रूझान […]

रांची : धनतेरस में कुछ दिन ही बचे हैं. इसे लेकर बाजार भी पूरी तरह से तैयार है. स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेब ओवेन से लेकर वाशिंग मशीन के नये-नये मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं. लेकिन इस दीपावली युवाओं को आकर्षित करने के लिए बाजार में होम थियेटर की ब्रॉड रेंज मौजूद हैं. युवाओं के रूझान को देखते हुए सोनी, एलजी, सैमसंग, पैनासोनिक सहित अन्य कंपनियों ने नये-नये मॉडल बाजार में होम थियेटर बाजार में उतारे हैं. इनमें ब्लू टूथ के साथ डॉल्बी सिस्टम व रिकॉर्डिंग की भी सुविधा उपलब्ध है. जो दीपावली को खास बनाएगी.

सोनी : कंपनी ने त्योहार को ध्यान में रखते हुए होम थियेटर के कई नये मॉडल बाजार में लाये हैं. कंपनी के कॉम्बो ऑफर टीवी और होम थियेटर एक साथ खरीदने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा. जेड9एफ मॉडल साउंड बार की कीमत 62,990 रुपये है. इसमें 10,990 रुपये का स्पीकर मुफ्त दिया जा रहा है. दो स्पीकर लेंगे, तो कीमत 20,990 रुपये है. अभी 10,990 रुपये में मिल रहा है. वहीं, पीजी10 एक सिस्टम लाया गया है, जो बिना पावर के चलेगा. इसका बैकअप लगभग 13 घंटे का है. ब्लूटूथ, यूएसबी, यह डीजे का भी काम करता है.

एलजी : कंपनी का एक्स बूम बाजार में खास है. ट्रॉली वाला साउंड सिस्टम लाया गया है. आरएल2 की कीमत 17,990 रुपये है. इसकी खासियत यह है कि इसका 15 घंटे का बैकअप है. इसमें यूएसबी का विकल्प, माइक लगाने की सुविधा, पावर बैंक इनबिल्ट है. मतलब यह है कि किसी कारण आपका स्मार्टफोन डिस्चार्ज हो जाता है, तो आप चार्ज भी कर सकते हैं. ब्लू टूथ से कनेक्ट कर मनपसंद गाना सुन सकते हैं. वहीं, ओएल45 में 220वाट का आरएमएस है. इसमें यूएसबी के साथ-साथ सीडी प्लेयर का भी ऑप्शन है. यह पोर्टेबल है. इसमें माइक फ्री मिल रहा है. आसान फाइनांस सुविधा है. इसी प्रकार ओएल100 की कीमत 64,990 रुपये है. दो पेनड्राइव मिला कर सॉन्ग को मिक्सिंग कर सकते हैं. यह कंप्लीट डीजे के साथ उपलब्ध है. माइक लगाने का दो ऑप्शन है. इसमें रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं.

पैनासोनिक : साउंड बार सिस्टम के कई मॉडल लाए गए हैं. एससीयूए7 का ऑफर प्राइस 26,000 रुपये है. चार जीबी स्टोरेज की सुविधा है. कराओके सिस्टम दिए गए हैं. ब्लू टूथ के साथ, डबल यूएसबी, डॉल्बी साउंड सिस्टम के साथ 18700 वाट का सिस्टम है. हर खरीदारी पर कैशबैक दिया जा रहा है. लॉटरी के तहत जापान जाने का टिकट से लेकर 2.5 लाख रुपये का सामान, जिसमें कुल 11 प्रोडक्ट मिलेंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट से आपके घर को रेनोवेट किया जाएगा.

सैमसंग : कंपनी का साउंड बार 16,000 से 35,000 रुपये में उपलब्ध है. जेवीएल का साउंड बार है. कीमत 20,900 रुपये है. जेवीएल पार्टी बॉक्स भी है. पांच से छह घंटे का बैकअप है. कहीं भी पार्टी में ले जा सकते हैं. इसमें माइक भी लगा सकते हैं. डायरेक्ट पेन ड्राइव लगा कर सॉन्ग प्ले कर सकते हैं. ब्लू टूथ फंक्शन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें